You are here
Home > Franchise >

1975 Burger O Factory Franchise In India ! 1975 बर्गर फैक्ट्री की फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

1975 Burger O Factory Franchise In India 1975 बर्गर ‘ओ’ फैक्ट्री मॉडल पश्चिमी मॉडलों से प्रेरित है और इसे सभी समय के पसंदीदा पश्चिमी / भारतीय जातीय त्वरित खाद्य पदार्थों पर लागू कर रहा है। 1975 बर्गर ‘ओ’ फैक्ट्री में वड़ा पाव से लेकर बर्गर आदि जैसे उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला शामिल है। सरल, स्वस्थ और स्वादिष्ट तरीके से किफायती मूल्य पर मुंह में पानी लाने वाले स्वच्छ और मानकीकृत खाद्य पदार्थों की सेवा करना चाहते हैं। हम 1975 बर्गर ‘ओ’ फैक्ट्री लोगों को गुणवत्तापूर्ण भोजन परोसने के लिए भारत के लोगों के लिए गुणवत्तापूर्ण भोजन की सबसे तेज अग्रणी भारतीय खाद्य श्रृंखला बनाना चाहते हैं। 1975 बर्गर ‘ओ’ फैक्ट्री मॉडल किफायती निवेश पर उन लोगों के लिए एक अच्छा व्यवसाय प्रदान करेगा जो वास्तव में खाद्य उद्योग में रुचि रखते हैं। 1975 बर्गर ‘ओ’ फैक्ट्री अच्छे रिटर्न के साथ न्यूनतम निवेश पर सर्वोत्तम अवसर प्रदान करेगी।

1975 बर्गर ‘ओ’ फैक्ट्री इतनी आसानी और कम प्रयासों के साथ आपके लिए TASTE, NUTRITION और INSTANT का त्रिकोण प्रसंग लेकर आई है। 1975 बर्गर ‘ओ’ फैक्ट्री इतनी आसानी और ऐसे स्वाद के साथ खाना पकाने को एक नए स्तर पर लाने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है। लोगों के बढ़ते काम और व्यस्त जीवन के साथ ये खाद्य पदार्थ हमेशा आपको आवश्यक आहार प्रदान करते हैं और आपके व्यस्त जीवन का बहुत समय बचाते हैं। युवाओं से लेकर बड़ों तक हमें यकीन है कि 1975 बर्गर ‘ओ’ फैक्ट्री में आपके स्वाद के अनुकूल भोजन की हर पसंद है।

Table of Contents

Brown Burger Company Franchise ! ब्राउन बर्गर कम्पनी की फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

1975 Burger O Factory Franchise क्या है

1975 Burger O Factory के बारे में तो आप जानते होगे यदि नही जानते तो हम थोडा सा बता बता देते है। 1975 Burger O Factory आसानी और कम प्रयासों के साथ आपके लिए TASTE, NUTRITION और INSTANT का त्रिकोण प्रसंग लेकर आई है। भारत में बहुत बड़ी बड़ी कंपनी अपने नेटवर्क को बढ़ाना चाहती है लेकिन वह सभी जगह खुद काम नही कर सकती है तो वह अपने नाम से Branch से ओपन करवाती है और अपने प्रोडक्ट या सेवाओं को बेचने के लिए प्राधिकरण देती है इसे Dealership या Franchise कहते है इसी तरह 1975 Burger O Factory भी अपने नेटवर्क को बढ़ाने और अपने प्रोडक्ट को अपने कस्टमर तक पहुचाने के लिए अपनी नई नई ब्रांच ओपन कर रही है। ऐसे में आप भी 1975 Burger O Factory की फ्रैंचाइज़ी या डीलरशिप लेकर अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है।

Charlie Chang’s Franchise In India ! चार्ली चांग फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

1975 Burger O Factory Franchise के लिए आवश्यक जमीन

भारत में कोई भी व्यवसाय शुरू करने के लिए पहला कदम एक अच्छे स्थान को तय करना है। 1975 Burger O Factory Franchise के लिएएक प्रतिष्ठित बाजार जहां फुटफॉल अधिक है। आदर्श रूप से, भीड़भाड़ वाले इलाके, भूतल पर सामने की क्षेत्र की दुकानेंजो आसानी से दिख सके, 1975 Burger O Factory फ्रैंचाइज़ी के लिए उपयुक्त हैं। 1975 Burger O Factory फ्रैंचाइज़ी के लिए जमीन आपकी खुद की है तो ठीक है नहीं तो आप जमीन भी किराए पर ले सकते हैं आप अपनी सुविधानुसार कोई भी रास्ता अपना सकते हैं। इस फ्रैंचाइज़ी के लिए स्पेस एरिया आपकी लोकेशन के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकता है।

1975 Burger O Factory फ्रैंचाइज़ी के लिए प्राइम लोकेशन में कम से कम 100 से 250 वर्ग फुट का कारपेट एरिया होना चाहिए। एक प्रमुख स्थान पर स्वामित्व वाली, किराए पर ली गई या पट्टे पर दी गई एक वाणिज्यिक संपत्ति। आपकी जमीन में बिजली, पानी के कनेक्शन आदि जैसी बुनियादी सुविधाओं की उपलब्धता होनी चाहिए। बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, मॉल, बाजार स्थान या स्कूल या कॉलेज के पास या किसी अन्य भीड़-भाड़ वाले आवासीय क्षेत्र जैसे उच्च फुट-फॉल क्षेत्रों को प्राथमिकता दी जानी चाहिए।

Dosa Ratnam Franchise In India ! डोसा रतनम फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

1975 Burger O Factory Franchise के लिए आवश्यक निवेश

यदि कोई भी आवेदक 1975 Burger O Factory Franchise खोलना चाहता है तो इसके लिए आपको काफी ज्यादा इन्वेस्टमेंट करने की जरूरत पड़ेगी। क्योंकि इन्वेस्टमेंट आपके जमीन और लोकेशन के ऊपर निर्भर करता है। यदि आप शहर में 1975 Burger O Factory Franchise खोलते है तो आपको ज्यादा इन्वेस्टमेंट करनी पड़ेगी क्योंकि वहां जमीन की कीमत अधिक होती है और यदि आप गांव या किसी कस्बे में खोलते है तो आपको वहां जमीन कम रूपये में मिल जायगी। आप अपनी आवश्यकता अनुसार कोई भी बिज़नेस मॉडल चुन सकते है और अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है। बिज़नेस मॉडल के लिए आपको कुल मिलाकर 5 लाख से 10 लाख रुपयों की जरूरत पड़ेगी। क्षेत्र के आधार पर 3-4 कार्यरत कर्मचारियों की व्यवस्था भी होनी चाहिए।

  • Interiors Cost :- Approx Rs. 1.50 Lacs
  • Equipments Cost :- Approx Rs. 1.50 lacs
  • Franchise Fee :- 2 Rs. Lacs
  • Total Cost :- Approx Rs. 5 to Rs. 10 Lacs

यह निवेश राशि आंकड़ों के आधार पर है निवेश राशि आपकी जगह और लोकेशन के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकती है। 

Hunger Hackers Franchise In India ! Hunger Hackers फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

1975 Burger O Factory Franchise के लिए आवश्यक दस्तावेज

1975 Burger O Factory की फ्रैंचाइज़ी के लिए आपको कुछ डॉक्यूमेंट की जरूरत पड़ती है इसमें आपके Personal Document और Property Document और साथ ही कुछ Business डॉक्यूमेंट की भी जरूरत पड़ती है।

Personal Document :-

  • ID Proof :- Aadhaar Card, Pan Card, Voter Card
  • Address Proof :- Ration Card, Electricity Bill
  • Bank Account With Passbook
  • Photograph, Email ID, Phone Number

Business Document :-

  • GST Number
  • Business Pan Card
  • Qualification Certificate 
  • FSSAI License 

Property Document :-

  • Shop agreement / Sale deed
  • Rent agreement
  • NOC

1975 Burger O Factory Franchise से होने वाला प्रॉफिट/मार्जिन

1975 Burger O Factory Franchise के अंदर आप काफी ज्यादा प्रॉफिट अर्जित कर सकते है। 1975 Burger O Factory Franchise के अंदर Profit Margin की बात करें तो Distributor को हर प्रोडक्ट्स पर अलग अलग प्रॉफिट मार्जिन मिलता है क्योंकि कंपनी कई प्रकार के प्रोडक्ट्स बनाती है और सभी पर अलग अलग मार्जिन निर्धारित किया हुआ है। इस बिज़नेस को शुरू करके आप लाखो रूपये कमा सकते है। ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी के टोल फ्री नंबर पर सम्पर्क कर सकते है।

1975 Burger O Factory फ्रैंचाइज़ी में आप लगभग 35-40% प्रॉफिट/मार्जिन अर्जित कर सकते है। इस फ्रैंचाइज़ी में आपकी कमाई आपके द्वारा की गई कुल बिक्री पर निर्भर करती है। यदि आप पर्याप्त बिक्री करने में सक्षम हैं तो आप कंपनी से अधिक लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। शुरुआत में कोई मासिक लक्ष्य नहीं है, इसलिए आप अपने ग्राहकों को स्वतंत्र रूप से बना सकते हैं। इस कंपनी में बहुत सारी विभिन्न उत्पाद श्रृंखलाएँ हैं।

Samosa Junction Franchise In India ! समोसा जंक्शन फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

1975 Burger O Factory Franchise के लिए आवेदन कैसे करे

  • सबसे पहले आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.1975burgerofactory.com पर जाये।
  • उसके बाद होम पेज आपको Get In Touch का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करे।
  • उस पर क्लिक करने के बाद एक फार्म ओपन होगा।
  • उस फार्म में अपने व्यक्तिगत विवरण जैसे नाम, स्थान, संपर्क नंबर आदि के साथ फॉर्म भरें।
  • सभी डिटेल भरने के बाद फॉर्म को सबमिट कर दे।
  • कुछ व्यक्तिगत जानकारी प्रस्तुत करने के बाद, आपको पूछताछ प्रस्तुत करने की आवश्यकता होगी।
  • यदि आप शॉर्टलिस्ट हो जाते हैं, तो कंपनी के प्रतिनिधि आपसे संपर्क करेंगे।

1975 Burger O Factory Franchise के लिए सम्पर्क सूत्र

Contact Us

4-D Sudama Nagar, Indore

Phone :- +91-8819990004

Email :- Burgerofactory@gmail.com

 

तो दोस्तों यहा इस पृष्ठ पर 1975 Burger O Factory Franchise के बारे में बताया गया है अगर ये पोस्ट आपको पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने friends के साथ social media में share जरूर करे। ताकि वे इस बारे में जान सके। और नवीनतम अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।

Top