X

Arogya Amruttulya Tea Franchise Hindi ! आरोग्य अमृततुल्या टी फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Arogya Amruttulya Tea Franchise Hindi आरोग्य अमृततुल्या चाय की स्थापना महेश बिराजदार, एक इंजीनियर, जिसने 25 साल की उम्र में अपने दम पर कुछ शुरू करने का फैसला किया, इसने एक ही वर्ष में 4 अलग-अलग राज्यों में 100 से अधिक फ्रेंचाइजी की पेशकश के साथ, एक वर्ष में औसतन 118 अमृत आउटलेट 24 करोड़ तक पहुंच गए हैं, जिससे अधिक से अधिक लोग अपना व्यवसाय शुरू कर सकते हैं और आर्थिक रूप से स्वतंत्र हो सकते हैं और बड़ी सफलता प्राप्त कर सकते हैं।

आरोग्य अमृततुल्या ने शुरुआत में महाराष्ट्र, गुजरात, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में खोले, आज इनकी संख्या अब 118 हैं। इसने अपने बीसवें वर्ष में अपने सभी आउटलेट्स द्वारा कुल 24 करोड़ का कारोबार देखा। लेकिन अगले कुछ वर्षों में यह निश्चित रूप से 100 करोड़ तक पहुंच पाएंगे।

Table of Contents

Indo Oriental Lounge Franchise Hindi ! इंडो ओरिएण्टल लाउन्ज फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Arogya Amruttulya Tea Franchise क्या है

Arogya Amruttulya Tea के बारे में तो आप जानते होगे यदि नही जानते तो हम थोडा सा बता बता देते है। Arogya Amruttulya Tea भारत में स्वादिष्ट भारतीय स्नैक्स के साथ कई प्रकार की चाय और पेय पदार्थ प्रदान करता है।  भारत में बहुत बड़ी बड़ी कंपनी अपने नेटवर्क को बढ़ाना चाहती है लेकिन वह सभी जगह खुद काम नही कर सकती है तो वह अपने नाम से Branch से ओपन करवाती है और अपने प्रोडक्ट या सेवाओं को बेचने के लिए प्राधिकरण देती है इसे Dealership या Franchise कहते है इसी तरह Arogya Amruttulya Tea भी अपने नेटवर्क को बढ़ाने और अपने प्रोडक्ट को अपने कस्टमर तक पहुचाने के लिए अपनी नई नई ब्रांच ओपन कर रही है। ऐसे में आप भी Arogya Amruttulya Tea की फ्रैंचाइज़ी या डीलरशिप लेकर अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है।

Chaiops Franchise Hindi ! Chaiops फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Arogya Amruttulya Tea Franchise का मार्किट स्कोप

आरोग्य अमृतुल्या ने ग्राहकों के साथ एक मजबूत बंधन बनाया और हर ग्राहक इस चाय को बार-बार पीना चाहता है। यह चाय के बेहतरीन स्वाद के कारण इस बंधन को हमेशा के लिए बनाना चाहते हैं। और इसे आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि आरोग्य अमृतुल्या की छोटी सी चाय की दुकान बड़ी हो गई है।

यह सफलतापूर्वक पूरे भारत में 118+ आउटलेट और काफी ग्राहक आरोग्य अमृतुल्य आउटलेट पर जा रहे हैं। इसका दृष्टिकोण और मिशन पूरे भारत में अपने चाय प्रेमियों को “अमृत चाय” प्रदान करके उन्हें और अधिक आनंदमय बनाना है। हमारा लक्ष्य भारत में अगले पांच वर्षो में 5000+ आउटलेट बनाने का है। ऐसे में यदि कोई भी Person यदि अपना खुद का बिज़नेस एस्टेब्लिश करना चाहता है तो वह Arogya Amruttulya Tea की फ्रैंचाइज़ी या डीलरशिप ले सकता है और अपना खुद का स्टोर/आउटलेट खोलकर एक अच्छा खासा मुनाफा कमा सकता है।

Food Adda Franchise Hindi ! फ़ूड अड्डा फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Arogya Amruttulya Tea Franchise के लिए आवश्यक जमीन

भारत में कोई भी व्यवसाय शुरू करने के लिए पहला कदम एक अच्छे स्थान को तय करना है। Arogya Amruttulya Tea Franchise के लिएएक प्रतिष्ठित बाजार जहां फुटफॉल अधिक है। आदर्श रूप से, भीड़भाड़ वाले इलाके, भूतल पर सामने का क्षेत्रजो आसानी से दिख सकेArogya Amruttulya Tea फ्रैंचाइज़ी के लिए उपयुक्त हैं। Ashwini Amruttulya Tea फ्रैंचाइज़ी के लिए जमीन आपकी खुद की है तो ठीक है नहीं तो आप जमीन भी किराए पर ले सकते हैं आप अपनी सुविधानुसार कोई भी रास्ता अपना सकते हैं। इस फ्रैंचाइज़ी के लिए स्पेस एरिया आपकी लोकेशन के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकता है।

Arogya Amruttulya Tea के बिज़नेस मॉडल के लिए आपको कम से कम 200 से 250 वर्गफुट के स्पेस एरिया की जरूरत पड़ेगी। यह स्पेस एरिया आपकी लोकेशन के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकता है।

Chicken Express Franchise Hindi ! चिकन एक्सप्रेस फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Arogya Amruttulya Tea Franchise के लिए आवश्यक निवेश

यदि कोई भी आवेदक Arogya Amruttulya Tea Franchise खोलना चाहता है तो इसके लिए आपको काफी ज्यादा इन्वेस्टमेंट करने की जरूरत पड़ेगी। क्योंकि इन्वेस्टमेंट आपके जमीन और लोकेशन के ऊपर निर्भर करता है। यदि आप शहर में Arogya Amruttulya Tea Franchise खोलते है तो आपको ज्यादा इन्वेस्टमेंट करनी पड़ेगी क्योंकि वहां जमीन की कीमत अधिक होती है और यदि आप गांव या किसी कस्बे में खोलते है तो आपको वहां जमीन कम रूपये में मिल जायगी। आप अपनी आवश्यकता अनुसार कोई भी बिज़नेस मॉडल चुन सकते है और अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है।

  • Equipment Cost :- Rs. 1 Lakh
  • LED Board :- Rs. 40,000/-
  • kitchen Equipment :- Rs. 30,000/-
  • Bill Machine, Camera :- Rs. 22,000/-
  • Interior Design :- Rs. 30,000/-
  • Shop Opening :- Rs. 28,000/-
  • Other Cost :- Rs. 50000
  • Total Investment :- Rs. 3 Lakhs To Rs. 4 Lakhs

यह निवेश राशि आंकड़ों के आधार पर है निवेश राशि आपकी जगह और लोकेशन के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकती है। 

Grocio Grocery Store Franchise Hindi ! ग्रोसिओ ग्रोसरी स्टोर फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Arogya Amruttulya Tea Franchise के लिए आवश्यक दस्तावेज

Arogya Amruttulya Tea की फ्रैंचाइज़ी के लिए आपको कुछ डॉक्यूमेंट की जरूरत पड़ती है इसमें आपके Personal Document और Property Document और साथ ही कुछ Business डॉक्यूमेंट की भी जरूरत पड़ती है।

Personal Document :-

  • ID Proof :- Aadhaar Card, Pan Card, Voter Card
  • Address Proof :- Ration Card, Electricity Bill
  • Bank Account With Passbook
  • Photograph, Email ID, Phone Number

Business Document :-

  • GST Number
  • Business Pan Card
  • Qualification Certificate
  • FSSAI License

Property Document :-

  • Shop agreement / Sale deed
  • Rent agreement
  • NOC

Arogya Amruttulya Tea Franchise से होने वाला प्रॉफिट/मार्जिन

Arogya Amruttulya Tea Franchise के अंदर आप काफी ज्यादा प्रॉफिट अर्जित कर सकते है। Arogya Amruttulya Tea Franchise के अंदर Profit Margin की बात करें तो Distributor को हर प्रोडक्ट्स पर अलग अलग प्रॉफिट मार्जिन मिलता है क्योंकि कंपनी कई प्रकार के प्रोडक्ट्स बनाती है और सभी पर अलग अलग मार्जिन निर्धारित किया हुआ है। इस बिज़नेस को शुरू करके आप लाखो रूपये कमा सकते है। ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी के टोल फ्री नंबर पर सम्पर्क कर सकते है।

Arogya Amruttulya Tea सभी मेनू पर अलग-अलग मार्जिन देती है और औसत मार्जिन लगभग 40% से 50% देती है। इस फ्रैंचाइज़ी में आपकी कमाई आपके द्वारा की गई कुल बिक्री पर निर्भर करती है। यदि आप पर्याप्त बिक्री करने में सक्षम हैं तो आप कंपनी से अधिक लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। शुरुआत में कोई मासिक लक्ष्य नहीं है, इसलिए आप अपने ग्राहकों को स्वतंत्र रूप से बना सकते हैं। इस कंपनी में बहुत सारी विभिन्न उत्पाद श्रृंखलाएँ हैं।

Birla Open Minds School Franchise Hindi ! बिरला ओपन माइंडस स्कूल फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Arogya Amruttulya Tea Franchise के लिए आवेदन कैसे करे

  • सबसे पहले आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.arogyaamruttulya.in पर जाये।
  • उसके बाद होम पेज आपको Franchise का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करे।
  • उसके बाद एक फार्म ओपन होगा।
  • उस फार्म में अपने व्यक्तिगत विवरण जैसे नाम, स्थान, संपर्क नंबर आदि के साथ फॉर्म भरें।
  • सभी डिटेल भरने के बाद फॉर्म को सबमिट कर दे।
  • कुछ व्यक्तिगत जानकारी प्रस्तुत करने के बाद, आपको पूछताछ प्रस्तुत करने की आवश्यकता होगी।
  • यदि आप शॉर्टलिस्ट हो जाते हैं, तो कंपनी के प्रतिनिधि आपसे संपर्क करेंगे।

Arogya Amruttulya Tea Franchise के लिए सम्पर्क सूत्र

Head Office Address :-

Chhatrapati Shivaji Maharaj Chowk,

Yashwant Nagar, Talegaon Dabhade,

Maharashtra 410507

 

E-Mail :- Arogyaamruttulya@gmail.com

Website :- www.arogyaamruttulya.in

Phone No :- +91 8668811879 / +91 9765658408 / +91 8856886517

 

तो दोस्तों यहा इस पृष्ठ पर Arogya Amruttulya Tea Franchise Hindi के बारे में बताया गया है अगर ये Arogya Amruttulya Tea Franchise Hindi आपको पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने friends के साथ social media में share जरूर करे। ताकि वे इस पोस्ट के बारे में जान सके। और नवीनतम अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।

Categories: Franchise
Chote Udyog: