X

Billabong High International School Franchise Hindi ! बिलबोंग हाई इंटरनेशनल स्कूल फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Billabong High International School Franchise Hindi बिलबोंग हाई इंटरनेशनल स्कूल भारत और मालदीव में 27 स्कूलों के साथ भारत में एक प्रमुख प्रीमियम K12 शिक्षा नेटवर्क है। हमारा लक्ष्य उच्च रुचि और पुरस्कृत सीखने के अनुभव बनाना है जो बच्चों के साथ जीवन भर रहेगा। सीखने का एक उद्देश्य देना और बच्चों को विचारक, नवप्रवर्तक और समस्या-समाधानकर्ता बनने की अनुमति देना मार्गदर्शक सिद्धांत रहा है जिसके तहत स्कूल ने शिक्षाविदों और उससे आगे कई उपलब्धि हासिल की है। बिलबाँग हाई इंटरनेशनल स्कूल नेटवर्क प्रीस्कूल से कक्षा 12 तक आईसीएसई, आईजीसीएसई और सीबीएसई बोर्ड प्रदान करता है।

बिलबोंग हाई इंटरनेशनल स्कूल नेटवर्क के साथ सहयोग करने के लिए समान विचारधारा वाले संगठनों, गैर सरकारी संगठनों, समुदायों और सरकारी अधिकारियों को आमंत्रित करता है। कंगारू किड्स एजुकेशन लिमिटेड पिछले 2 दशकों से शिक्षा के परिदृश्य को बदल रहा है। इन वर्षों में हमने ब्रांड के लिए विश्वसनीयता बनाई है और बहुत सारे ब्रांडों ने हमारे साथ गठजोड़ करने और केकेईएल परिवार को लाभ पहुंचाने में रुचि दिखाई है। समय के साथ हमने उन सर्वश्रेष्ठ ब्रांडों को चुना है जो हमारी दृष्टि के अनुरूप हैं।

Table of Contents

Hathi Masala Franchise In Hindi ! Hathi Masala Distributorship कैसे ले।

Billabong High International School Franchise क्या है

Billabong High International School के बारे में तो आप जानते होगे यदि नही जानते तो हम थोडा सा बता बता देते है। Billabong High International School एक मान्यता प्राप्त प्ले स्कूल, प्री-स्कूल और गतिविधि केंद्र है। भारत में बहुत बड़ी बड़ी कंपनी अपने नेटवर्क को बढ़ाना चाहती है लेकिन वह सभी जगह खुद काम नही कर सकती है तो वह अपने नाम से Branch से ओपन करवाती है और अपने प्रोडक्ट या सेवाओं को बेचने के लिए प्राधिकरण देती है इसे Dealership या Franchise कहते है इसी तरह Billabong High International School भी अपने नेटवर्क को बढ़ाने और अपने प्रोडक्ट को अपने कस्टमर तक पहुचाने के लिए अपनी नई नई ब्रांच ओपन कर रही है। ऐसे में आप भी Billabong High International School की फ्रैंचाइज़ी या डीलरशिप लेकर अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है।

Ramco Cement Dealership In Hindi ! Ramco Cement Distributorship Apply Online

Billabong High International School Franchise का मार्किट स्कोप

बिलबोंग हाई इंटरनेशनल स्कूल लाइटहाउस लर्निंग का हिस्सा है, जो भारत के अग्रणी प्रारंभिक बचपन और के -12 शिक्षा समूहों में से एक है। हमारा समूह भविष्य की पीढ़ियों में छात्र-केंद्रित लक्ष्यों के साथ एक मजबूत नींव और नए युग के कौशल के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है, जो 1,200 से अधिक प्री-स्कूलों और 44 स्कूलों के नेटवर्क को संरेखित करता है। लाइटहाउस लर्निंग ग्रुप हर दिन 150,000 से अधिक बच्चों को सीखने का आनंद देता है और अपने कार्यालय और परिसरों में 10,000 से अधिक लोगों के प्रतिभाशाली कार्यबल को रोजगार देता है।

बिलबोंग के पास पूरे भारत में चुने गए 27 अंतरराष्ट्रीय स्कूलों का नेटवर्क, जिनमें से केवल 30 और खोले जाने हैं। आज ही हमारे स्कूलों के विशेष नेटवर्क का हिस्सा बनें। यह जल्द ही पूरे भारतीय राज्यों में अपने आउटलेट खोलने जा रहे है। ऐसे में यदि कोई भी Person यदि अपना खुद का बिज़नेस एस्टेब्लिश करना चाहता है तो वह Billabong High International School की फ्रैंचाइज़ी या डीलरशिप ले सकता है और अपना खुद का स्टोर/आउटलेट खोलकर एक अच्छा खासा मुनाफा कमा सकता है।

JSW Cement Dealership In Hindi ! JSW Cement डीलरशिप कैसे ले।

Billabong High International School Franchise की प्रोग्राम लिस्ट

Billabong High International School फ्रैंचाइज़ी द्वारा कई प्रकार के प्रोग्राम सुविधाएं दी जाती है जोकि निम्न है :-

  • Primary School :- Grades 1 to 4
  • Middle School :- Grades 5 to 8
  • High School :- Grades 9 to 12
  • Life skills Programme
  • Sports & Performing Arts Program
  • Infrastructure
  • Specialised Activities

Billabong High International School Franchise के लाभ

  • बिलबोंग हाई इंटरनेशनल स्कूल सिद्ध व्यवसाय मॉडल है और प्रीमियम शुल्क लेने की क्षमता रखता है।
  • यह समय परीक्षण की गई किताबें, प्रकाशन और अन्य शिक्षण संसाधन प्रदान करता है
  • यह बुनियादी ढांचे के विकास और डिजाइनिंग में सहायता करता है।
  • बिलबोंग हाई इंटरनेशनल स्कूल एक प्रीमियम इंटरनेशनल स्कूल है।
  • यह तंत्रिका विज्ञान पर आधारित विश्व स्तरीय पाठ्यक्रम प्रदान करता है।
  • बिलबोंग हाई इंटरनेशनल स्कूल 360 डिग्री समर्थन प्रदान करता है।
  • बिलबोंग हाई इंटरनेशनल स्कूल साइट की पहचान और उसका मूल्यांकन करता है।
  • यह कानूनी दस्तावेज़, करार और बाजार सर्वेक्षण में मार्गदर्शन करता है।
  • यह ब्लू बुक – इंफ्रास्ट्रक्चर डिजाइन/फ्लोर प्लान और समन्वयक की भर्ती करता है।
  • बिलबोंग हाई इंटरनेशनल स्कूल विपणन और प्रवेश प्रक्रिया को सुगम बनाता है।
  • यह मानव संसाधन सहायता – भर्ती और मूल्यांकन प्रतिधारण निश्चित करता है।
  • बिलबोंग हाई इंटरनेशनल स्कूल लॉन्च के बाद का समर्थन, प्रशिक्षण, विपणन समर्थन, नामांकन समर्थन और परिचालनात्मक समर्थन प्रदान करता है।

Billabong High International School Franchise के लिए आवश्यक जमीन

यदि आप Billabong High International School की फ्रैंचाइज़ी लेने की योजना बना रहे हैं तो आपको अधिक जगह की आवश्यकता पड़ेगी। जितनी ज्यादा जमीन आपके पास होगी आपको उतनी ही अपने बिज़नेस को करने में आसानी होगी। Billabong High International School की डीलरशिप के लिए आपको कम से कम 3 से 4 एकड़ के स्पेस एरिया की जरूरत होगी, 1500 वर्ग फुट से 2000 वर्गफुट खेल क्षेत्र के साथ ही फ्लोर एरिया में भी काफी अच्छा स्पेस होना चाहिए। प्रीस्कूल का एरिया घनी आबादी वाला आवासीय क्षेत्र और आपकी जमीन की लोकेशन मार्किट के नजदीक होनी चाहिए। इसके अलावा पीने के लिए पर्याप्त पानी और जल निकासी की सुविधा भी उपलब्ध होनी चाहिए और साथ ही बिजली की भी उचित सुविधा होनी चाहिए। यह क्षेत्र भूतल पर एक खेल क्षेत्र और बच्चे की सभी सुरक्षा के लिए एक अच्छी तरह से निर्मित चारदीवारी के साथ होना चाहिए। और इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरे की भी उचित व्यवस्था होनी चाहिए।

Koskii Clothing Franchise In Hindi ! Koskii फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Billabong High International School Franchise के लिए आवश्यक निवेश

यदि कोई भी आवेदक Billabong High International School की डीलरशिप या फ्रैंचाइज़ी लेना चाहता है तो इसके लिए आपको काफी इन्वेस्टमेंट करने की जरूरत पड़ेगी। क्योंकि इन्वेस्टमेंट आपके जमीन और लोकेशन के ऊपर निर्भर करता है। यदि आप शहर में Billabong High International School की डीलरशिप खोलते है तो आपको ज्यादा इन्वेस्टमेंट करनी पड़ेगी क्योंकि वहां जमीन की कीमत अधिक होती है। इसके अलावा यदि जमीन आपकी खुद की है तो आपका काफी रुपया बच जायेगा और आप जमीन को रेंट पर लेकर भी अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है।

Billabong High International School की फ्रैंचाइज़ी हासिल करने के लिए, निवेश राशि क्षेत्र के प्रकार या स्कूल की स्थापना के स्थान के अनुसार अलग-अलग होगी। इसलिए, आपके स्थान और विभिन्न अन्य स्थितियों के आधार पर, प्रत्येक उम्मीदवार के लिए निवेश राशि अलग-अलग होगी।

  • Brand Fee :- Rs. 50 Lakhs
  • Equipments Cost :- Rs. 25 Lakhs
  • Furniture And Fixtures :- Rs. 50 Lakh
  • Other Cost :- Rs. 5,00,000
  • Royalty :- 15%
  • Total Investment :- Rs. 20 Crore To Rs. 25 Crore

ये निवेश राशि आँकड़ों के आधार पर है। यह निवेश राशि आपकी जमीन और लोकेशन के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकती है। 

Green Chick Chop Franchise In Hindi ! Green Chick Chop फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Billabong High International School Franchise से होने वाला प्रॉफिट

Billabong High International School फ्रैंचाइज़ी केंद्र खरीदने की लाभप्रदता को बहुत ही सरल तरीके से समझाया जा सकता है जो केंद्र के स्थान, केंद्र में अपने बच्चों का नामांकन कराने वाले लोगों के आय स्तर और वर्तमान चल रही प्रणाली पर आधारित है जिसे अपनाया जाएगा। अपने सभी व्यावसायिक भागीदारों के लिए लाभप्रदता सुनिश्चित करने के लिए व्यवसाय विकास टीम।

Billabong High International School फ्रैंचाइज़ी में आप अच्छा खासा प्रॉफिट/मार्जिन अर्जित कर सकते है। इसमें आपका पेबैक पीरियड 12 से 24 महीनो का होता है। इस फ्रैंचाइज़ी का लाभ आपके प्रीस्कूल के बच्चो की संख्या पर निर्भर करता है जितने ज्यादा बच्चे प्रीस्कूल में आएंगे उतना ही ज्यादा प्रॉफिट बढ़ता चला जायेगा। Billabong High International School की फ्रैंचाइज़ी लेकर आप लाखो रूपये का मुनाफा कमा सकते है।

Biba Clothing Franchise In Hindi ! Biba Shop फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Billabong High International School Franchise के लिए आवेदन कैसे करे

  • सबसे पहले आप Billabong High International School की ऑफिसियल वेबसाइट www.billabonghighschool.com पर जाये।
  • उसके बाद Home पेज के ऊपर Partner With Us का आप्शन मिलेगा उसके ऊपर क्लिक करे।
  • इस पर क्लिक करने के बाद एक फॉर्म ओपन होगा।
  • फॉर्म के अन्दर सभी डिटेल्स भरे जैसे आपका नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी आदि।
  • उसके बाद आपको अपने शहर का नाम भरना है।
  • फिर आपको फॉर्म को सबमिट करना है।
  • फॉर्म सब्मिट होने के बाद कंपनी के पास चला जायेगा।
  • फिर कंपनी कुछ दिन बाद कांटेक्ट करेगी।

Billabong High International School Franchise के लिए सम्पर्क सूत्र

Head Office :-
Billabong High International School
801, 8th Floor, Windsor,
Off Vidyanagari Marg, Kalina,
Santacruz (East), Mumbai – 400098

Board Line No. :- +91 22 6156 5656

Email :- partner@billabonghighschool.com

 

तो दोस्तों यहा इस पृष्ठ पर Billabong High International School Franchise Hindi के बारे में बताया गया है अगर ये Billabong High International School Franchise Hindi आपको पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने friends के साथ social media में share जरूर करे। ताकि वे Billabong High International School Franchise Hindi बारे में जान सके। और नवीनतम अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे। Billabong High International School Franchise Hindi

Chote Udyog: