X

Denim Hut Clothing Franchise Hindi ! डेनिम हट क्लोथिंग फ्रैंचाइज़ी कैसे लें।

Denim Hut Clothing Franchise Hindi डेनिम हट ने वस्त्र निर्माण में 22 वर्षों से अधिक की निर्यात पृष्ठभूमि के साथ, पुरुषों के परिधान खंड में फ्रैंचाइज़ी व्यवसाय में प्रवेश किया है, 2018 में कोयंबटूर में अपना पहला शोरूम खोला।

DENIM HUT ने PAYLESS WEAR BETTER की अवधारणा के साथ एक सफल बिजनेस मॉडल विकसित किया है। हमारे ब्रांड डेनिम हट और लंदन कैसल एक ही छत के नीचे पुरुषों के सभी आयु समूहों की जरूरतों को पूरा करते हैं। हमारे उत्पाद श्रृंखला को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले कपड़े, सही फिटिंग, आधुनिक और सुरुचिपूर्ण डिजाइनों के साथ किफायती मूल्य सीमा पर विकसित किया गया है।

जैसा कि हम टीम वर्क में दृढ़ विश्वास में हैं, हमने अपनी टीमों को मजबूत ज्ञान, प्रतिबद्धता, सकारात्मक दृष्टिकोण, मेहनती और हमारी कंपनी के मनोबल को ऊंचा रखने वाले व्यक्तियों के साथ विकसित किया है। हमारे एमडी श्री मुथु कृष्णन के स्पष्ट दूरदर्शी नेतृत्व के साथ, हमारी टीम के सभी सदस्य हमारी कंपनी के विजन और मिशन की दिशा में काम कर रहे हैं।

Denim एक डच गुणवत्ता से प्रेरित डेनिम ब्रांड है जो पुरुषों और बच्चों के लिए कालातीत और बिना मौसम के डेनिम उत्पाद पेश करता है। हमारे सभी उत्पाद संचालित सोर्सिंग कर रहे हैं और केवल उपलब्ध सर्वोत्तम कपड़ों का उपयोग करते हैं। हमारे वस्त्र पुर्तगाल में निर्मित होते हैं।

Selvage हमारा फ़ैब्रिक विभाग है जो ‘डू-इट-योरसेल्फ’ उत्साही और छोटे ब्रांडों को डेनिम फ़ैब्रिक की आपूर्ति करता है, जिसमें प्रति मीटर ख़रीदने की अनूठी सेवा और दुनिया भर में तेज़ी से शिपिंग होती है।

Table of Contents

Shawarma Lounge Franchise Hindi ! शवर्मा लाउन्ज फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Denim Hut Clothing Franchise क्या है

Denim Hut Clothing के बारे में तो आप जानते होगे यदि नही जानते तो हम थोडा सा बता बता देते है। Denim Hut Clothing एक ब्रांड है जो पुरुषों और बच्चों के लिए कालातीत और बिना मौसम के डेनिम उत्पाद पेश करता है। भारत में बहुत बड़ी बड़ी कंपनी अपने नेटवर्क को बढ़ाना चाहती है लेकिन वह सभी जगह खुद काम नही कर सकती है तो वह अपने नाम से Branch से ओपन करवाती है और अपने प्रोडक्ट या सेवाओं को बेचने के लिए प्राधिकरण देती है इसे Dealership या Franchise कहते है इसी तरह Denim Hut Clothing भी अपने नेटवर्क को बढ़ाने और अपने प्रोडक्ट को अपने कस्टमर तक पहुचाने के लिए अपनी नई नई ब्रांच ओपन कर रही है। ऐसे में आप भी Denim Hut Clothing की फ्रैंचाइज़ी या डीलरशिप लेकर अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है।

Juice Lounge Franchise Hindi ! जूस लाउन्ज फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Denim Hut Clothing Franchise का मार्किट स्कोप

डेनिम हट बैंगलोर में स्थित मेन्स वियर निर्माता और थोक व्यापारी है। निर्यात में वस्त्र निर्माण की पृष्ठभूमि के 22 वर्षों के बाद, अब हमने पूरे भारत में खुदरा फ्रेंचाइजी में प्रवेश किया है। अभी तक, हमारे पास दक्षिण भारत में 3 फ्रैंचाइजी हैं और पूरे भारत में फ्रैंचाइजी का स्वागत करते हैं। हम अमेरिकन होल्स्टर, डेनिम हट और लंदन कैसल नामक अपने 3 ब्रांडों के साथ काम कर रहे हैं। हमारे उत्पाद श्रृंखला शर्ट, जींस, कपास पैंट, लिनन पैंट, शॉर्ट्स, बरमूडा, टी शर्ट और ट्रैक पैंट हैं।

डेनिम हट ब्रांड कॉटन चेक शर्ट्स डेनिम हट प्लस- मेन्स वियर निर्माता और हम शर्ट, टी शर्ट, जींस, कॉटन और लिनन पैंट, शॉर्ट्स, बरमूडा और ट्रैक जैसे सभी पुरुषों के पहनने वाले उत्पादों की आपूर्ति करते हैं। पिछले तीन वर्षों से निर्माण में कंपनी, 200 रिटेल स्टोर के साथ, हम महाराष्ट्र में लोकप्रिय ब्रांड, फ्रेंचाइजी की तलाश में पैन इंडिया में विस्तार करने की योजना बना रहे हैं

डेनिम हट बिजनेस की शुरुआत 2017 में बैंगलोर में हुई थी। कंपनी के भारत में 60 से अधिक स्टोर हैं जो पूरे भारत में सफलतापूर्वक चल रहे थे। इस कंपनी की कई यूएसपी हैं। कंपनी के पास कपड़ों और निर्यात का अनुभव है लेकिन उन्होंने 2017 में अपनी खुदरा बिक्री शुरू की। और धीरे धीरे कम्पनी द्वारा और भी नई नई शाखाएं ओपन की जा रही है Denim Hut Clothing market में एक बढ़ता हुआ ब्रांड है इस कंपनी के आउटलेट अभी और भी खुल रहे है लेकिन कुछ समय के बाद पूरे इंडिया के अन्दर इनके आउटलेट्स होंगे। तो ऐसे में अगर आप भी अपना खुद का आउटलेट खोलना चाहते है तो आप Denim Hut Clothing की फ्रैंचाइज़ी/डीलरशिप ले सकते है और अपना खुद का बिज़नेस खोलकर एक अच्छा खासा मुनाफा कमा सकते है।

Indo Chinese Lounge Franchise Hindi ! इंडो चाइनीज़ लाउन्ज फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Denim Hut Clothing Franchise की प्रोडक्ट लिस्ट

  • Shirts
  • T-Shirts
  • Track Pants
  • Shorts Pants
  • Denim Jeans
  • Jackets
  • Hoodies
  • Men’s Wear Shop
  • Men Clothing Garment
  • Men Readymade Garment

Denim Hut Clothing Franchise के लिए आवश्यक जमीन

भारत में कोई भी व्यवसाय शुरू करने के लिए पहला कदम एक अच्छे स्थान को तय करना है। Denim Hut Clothing Franchise के लिए एक प्रतिष्ठित बाजार जहां फुटफॉल अधिक है। आदर्श रूप से, भीड़भाड़ वाले इलाके, भूतल पर सामने की क्षेत्र की दुकानें, जो आसानी से दिख सके, Denim Hut Clothing फ्रैंचाइज़ी के लिए उपयुक्त हैं। Denim Hut Clothing फ्रैंचाइज़ी के लिए जमीन आपकी खुद की है तो ठीक है नहीं तो आप जमीन भी किराए पर ले सकते हैं आप अपनी सुविधानुसार कोई भी रास्ता अपना सकते हैं। इस फ्रैंचाइज़ी के लिए स्पेस एरिया आपकी लोकेशन के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकता है।

Denim Hut Clothing फ्रैंचाइज़ी के लिए प्राइम लोकेशन में कम से कम 250 से 300 वर्ग फुट का कारपेट एरिया होना चाहिए। एक प्रमुख स्थान पर स्वामित्व वाली, किराए पर ली गई या पट्टे पर दी गई एक वाणिज्यिक संपत्ति। आपकी जमीन में बिजली, पानी के कनेक्शन आदि जैसी बुनियादी सुविधाओं की उपलब्धता होनी चाहिए। बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, मॉल, बाजार स्थान या स्कूल या कॉलेज के पास या किसी अन्य भीड़-भाड़ वाले आवासीय क्षेत्र जैसे उच्च फुट-फॉल क्षेत्रों को प्राथमिकता दी जानी चाहिए।

Indo Oriental Lounge Franchise Hindi ! इंडो ओरिएण्टल लाउन्ज फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Denim Hut Clothing Franchise के लिए आवश्यक निवेश

यदि कोई भी आवेदक यदि कोई भी आवेदक Denim Hut Clothing Franchise खोलना चाहता है तो इसके लिए आपको काफी ज्यादा इन्वेस्टमेंट करने की जरूरत पड़ेगी। क्योंकि इन्वेस्टमेंट आपके जमीन और लोकेशन के ऊपर निर्भर करता है। यदि आप शहर में Denim Hut Clothing Franchise खोलते है तो आपको ज्यादा इन्वेस्टमेंट करनी पड़ेगी क्योंकि वहां जमीन की कीमत अधिक होती है और यदि आप गांव या किसी कस्बे में खोलते है तो आपको वहां जमीन कम रूपये में मिल जायगी। आप अपनी आवश्यकता अनुसार कोई भी बिज़नेस मॉडल चुन सकते है और अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है। बिज़नेस मॉडल के लिए आपको कुल मिलाकर 5 लाख से 10 लाख रुपयों की जरूरत पड़ेगी। क्षेत्र के आधार पर 3-4 कार्यरत कर्मचारियों की व्यवस्था भी होनी चाहिए। 

  • Setup Cost :- Rs. 8 Lac
  • Interior of the shop Cost :- appx idea 1 lac
  • Other Cost :- Rs. 50,000
  • Total Investment :- Rs. 5 Lakhs To 10 Lakhs

यह निवेश राशि आंकड़ों के आधार पर है निवेश राशि आपकी जगह और लोकेशन के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकती है।

Chaiops Franchise Hindi ! Chaiops फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Denim Hut Clothing Franchise के लिए आवश्यक दस्तावेज

Denim Hut Clothing की फ्रैंचाइज़ी के लिए आपको कुछ डॉक्यूमेंट की जरूरत पड़ती है इसमें आपके Personal Document और Property Document और साथ ही कुछ Business डॉक्यूमेंट की भी जरूरत पड़ती है।

Personal Document :-

  • ID Proof :- Aadhaar Card, Pan Card, Voter Card
  • Address Proof :- Ration Card, Electricity Bill
  • Bank Account With Passbook
  • Photograph, Email ID, Phone Number

Business Document :-

  • GST Number
  • Business Pan Card
  • Qualification Certificate
  • FSSAI License

Property Document :-

  • Shop agreement / Sale deed
  • Rent agreement
  • NOC

Denim Hut Clothing Franchise से होने वाला प्रॉफिट/मार्जिन

Denim Hut Clothing Franchise के अंदर आप काफी ज्यादा प्रॉफिट अर्जित कर सकते है। Denim Hut Clothing Franchise के अंदर Profit Margin की बात करें तो Distributor को हर प्रोडक्ट्स पर अलग अलग प्रॉफिट मार्जिन मिलता है क्योंकि कंपनी कई प्रकार के प्रोडक्ट्स बनाती है और सभी पर अलग अलग मार्जिन निर्धारित किया हुआ है। इस बिज़नेस को शुरू करके आप लाखो रूपये कमा सकते है। ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी के टोल फ्री नंबर पर सम्पर्क कर सकते है।

Denim Hut Clothing फ्रैंचाइज़ी में आप अनुमानत लगभग 28% तक प्रॉफिट/मार्जिन अर्जित कर सकते है। इसमें आपका पेबैक पीरियड 14 से 18 महीनो का होता है। इस फ्रैंचाइज़ी में आपकी कमाई आपके द्वारा की गई कुल बिक्री पर निर्भर करती है। यदि आप पर्याप्त बिक्री करने में सक्षम हैं तो आप कंपनी से अधिक लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। शुरुआत में कोई मासिक लक्ष्य नहीं है, इसलिए आप अपने ग्राहकों को स्वतंत्र रूप से बना सकते हैं। इस कंपनी में बहुत सारी विभिन्न उत्पाद श्रृंखलाएँ हैं।

Food Adda Franchise Hindi ! फ़ूड अड्डा फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Denim Hut Clothing Franchise के लिए आवेदन कैसे करे

  • सबसे पहले आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.denimhut.in पर जाये।
  • उसके बाद होम पेज आपको Contact Us का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करे।
  • उस पर क्लिक करने के बाद एक फॉर्म ओपन होगा।
  • उस फार्म में अपने व्यक्तिगत विवरण जैसे नाम, स्थान, संपर्क नंबर आदि के साथ फॉर्म भरें।
  • सभी डिटेल भरने के बाद फॉर्म को सबमिट कर दे।
  • कुछ व्यक्तिगत जानकारी प्रस्तुत करने के बाद, आपको पूछताछ प्रस्तुत करने की आवश्यकता होगी।
  • यदि आप शॉर्टलिस्ट हो जाते हैं, तो कंपनी के प्रतिनिधि आपसे संपर्क करेंगे।

Denim Hut Clothing Franchise के लिए सम्पर्क सूत्र

Contact us :-
Address :-
Jishma Apparels PVT ltd
36, 37 Laggere Main Road,
Laggere Bangalore-560058

Online store related enquiry Mail id :- onlinestore@denimhut.in

For franchise enquiry :-
Contact :- +91 7483722650 / +91 89040 20233

Mail id :- info@denimhut.in

 

तो दोस्तों यहा इस पृष्ठ पर Denim Hut Clothing Franchise Hindi के बारे में बताया गया है अगर ये Denim Hut Clothing Franchise Hindi आपको पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने friends के साथ social media में share जरूर करे। ताकि वे Denim Hut Clothing Franchise Hindi बारे में जान सके। Denim Hut Clothing Franchise Hindi और नवीनतम अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे। Denim Hut Clothing Franchise Hindi

Categories: Franchise
Chote Udyog: