X

Edify School Franchise Hindi ! एडिफाई स्कूल फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Edify School Franchise Hindi एडिफाई स्कूल्स आदर्श वाक्य के साथ लीडिंग यंग इंडिया, देश में शिक्षा में उत्कृष्टता और गुणवत्ता का एक प्रतीक है, जो पारंपरिक मूल्यों को एक समकालीन, वास्तविक दुनिया के संदर्भ में ढालने के लिए जाना जाता है। यह ड्रीम एजुकेशनल प्रोजेक्ट वर्ष 2003 में शुरू हुआ, और जल्द ही इसके रास्ते पर चलने के लिए एमडीएन एडिफाई एजुकेशन प्राइवेट लिमिटेड था, उस क्षण से हमने 164 एडिफाई किड्स के साथ पूरे भारत में अपने पंख फैलाए हैं। माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक खंड में, 56 K12 स्कूल हैं, जिनमें से 20 वर्तमान में देश भर में पूरी तरह से चालू हैं। कंपनी 2020 तक अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा बाजार में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए तैयार है। हमारे कुछ शानदार स्कूल पहले से ही कनकपुरा (बेंगलुरु), ई सिटी (बेंगलुरु), केंगेरी (बेंगलुरु), नागपुर, तिरुपति, कुड्डालोर में चल रहे हैं। , सिंधनूर, सुलूर, अमरावती, छिंदवाड़ा, गोवा, रोहा, मंदसौर, फिरोजाबाद, पटना, देहरादून, बालापुर, छतरपुर, लखानी, पुणे, चिक्काबनवरा आदि।

FATBURGER Franchise Hindi ! FATBURGER फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Edify School Franchise क्या है

Edify School के बारे में तो आप जानते होगे यदि नही जानते तो हम थोडा सा बता बता देते है। Edify School एक ऐसी जगह है जहां बच्चे पढ़ने, सुनने और खेलने के दौरान विकसित और विकसित हो सकते हैं। भारत में बहुत बड़ी बड़ी कंपनी अपने नेटवर्क को बढ़ाना चाहती है लेकिन वह सभी जगह खुद काम नही कर सकती है तो वह अपने नाम से Branch से ओपन करवाती है और अपने प्रोडक्ट या सेवाओं को बेचने के लिए प्राधिकरण देती है इसे Dealership या Franchise कहते है इसी तरह Edify School भी अपने नेटवर्क को बढ़ाने और अपने प्रोडक्ट को अपने कस्टमर तक पहुचाने के लिए अपनी नई नई ब्रांच ओपन कर रही है। ऐसे में आप भी Edify School की फ्रैंचाइज़ी या डीलरशिप लेकर अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है।

Paragon Footwear Franchise Hindi ! Paragon Footwear Dealership कैसे ले।

Edify School Franchise का मार्किट स्कोप

MDN Edify Education विश्व स्तर के शैक्षणिक संस्थानों को प्रदान करने और स्थापित करने में प्रमुख होने की दृष्टि से 164 प्रीस्कूलों और 58 K12 स्कूलों की एक बढ़ती हुई श्रृंखला है जो विभिन्न बजटों और स्थानों के अनुरूप विभिन्न स्तरों में वितरित की जाती है। जबकि एमडीएन फ्यूचर स्कूल (मिड बजट सीबीएसई), एडिफाई स्कूल (प्रीमियर सीबीएसई), एडिफाई वर्ल्ड स्कूल (प्रीमियर सीबीएसई / आईजीसीएसई स्कूल), एडिफाई इंटरनेशनल स्कूल (प्रीमियर सीबीएसई / आईजीसीएसई / आईबी) के सभी मॉडलों में शिक्षण अध्यापन समान है। कारक बुनियादी ढांचे, सुविधाएं और सुविधाएं, संबद्धता और वित्तीय मॉडलिंग हैं। Edify मौजूदा स्कूलों में सुधार के लिए एडवाइजर कंसल्टेंसी मॉडल के तहत 1000 से अधिक स्कूलों के साथ भी काम करता है।

Redtape Franchise In India ! Redtape Shoes फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Edify School Franchise की प्रोग्राम लिस्ट

एडिफाई स्कूल कई प्रकार के प्रोग्रामो किमलस्ट जारी करता है जोकि निम्न है :-

  • Edify Kids School
  • Edify School
  • Edify International School
  • MDN Future Schools
  • Master Franchise

Edify School Franchise की विशेषताएं

  • एडिफाई स्कूल अपनी अकादमिक उत्कृष्टता, खेल सुविधाओं और सह-पाठयक्रम गतिविधियों के लिए जाने जाते हैं।
  • एडिफाई स्कूलों में उत्कृष्ट बुनियादी ढांचा है जिसमें विशाल पुस्तकालय, वंडर रूम, संगीत कक्ष, अंग्रेजी लैब, मैथ लैब और साइंस लैब शामिल हैं।
  • एडिफाई स्कूल शोध के माध्यम से शिक्षण और सीखने के लिए प्रौद्योगिकी का व्यापक उपयोग, संपूर्ण सीखने की प्रक्रिया को समृद्ध और प्रभावी दोनों बनाता है।
  • एडिफाई स्कूल स्थापना, योजना, कार्यान्वयन और चल रहे संचालन से ही समाधान दृष्टिकोण पर एक व्यापक हाथ प्रदान करते हैं।
  • Edify Education सभी Edify स्कूलों के बीच संचार के निर्माण पर केंद्रित है और व्यापक और निर्बाध सेवाओं का विस्तार करता है।
  • एडिफाई स्कूल कर्मियों की एक सक्षम टीम द्वारा प्रबंधित जिसमें शिक्षाविद, प्रौद्योगिकी और डिजाइन विशेषज्ञ और साथ ही सामग्री डेवलपर्स शामिल हैं।
  • एडिफाई स्कूल टीम संचालन के प्रत्येक चरण में हमारी फ्रेंचाइजी का समर्थन करती है।
  • एडिफ़ाइ स्कूल अपने दर्शन और प्रथाओं में अद्वितीय 3सी नियोजित कार्यप्रणाली का उपयोग करते हैं।
  • हम एक अच्छी तरह से संरचित पाठ्यक्रम प्रदान करते हैं जिसे समृद्ध सामग्री, दृष्टिकोण की एक विविध शैली और एक लचीली और केंद्रित पद्धति के साथ व्यवस्थित रूप से डिजाइन किया गया है, जिसमें अच्छी तरह से परिभाषित सीखने के परिणाम हैं।
  • एडिफाई स्कूल की एक टीम द्वारा बहुत सारे शोध और विकास 3सी पाठ्यक्रम विकसित करने में लगे हैं, जो युवा शिक्षार्थियों के समग्र विकास को सुनिश्चित करता है।
  • एडिफाई स्कूल किसी भी चुनौती या अनिश्चितता का सामना करने की क्षमता प्रदान करता है जिसका वे अपने भविष्य में सामना कर सकते हैं।

Edify School Franchise के लिए आवश्यक जमीन

यदि आप Edify School की फ्रैंचाइज़ी लेने की योजना बना रहे हैं तो आपको अधिक जगह की आवश्यकता पड़ेगी। जितनी ज्यादा जमीन आपके पास होगी आपको उतनी ही अपने बिज़नेस को करने में आसानी होगी। Edify School की डीलरशिप के लिए आपको कम से कम 1500 वर्गफुट से 20 एकड़ स्पेस की जरूरत होगी। इसमें आपको कई प्रकार के मॉडल या प्रोग्राम पेश किये जाते है आप अपनी सुविधा अनुसार कोई भी मॉडल या प्रोग्राम चुन सकते है। सभी प्रकार के मॉडल या प्रोग्राम के लिए अलग-अलग स्पेस या भूमि की जरूरत पड़ेगी।

Edify Kids फ्रैंचाइज़ी के लिए आपको 2000 से 3000 वर्गफुट, Edify School फ्रैंचाइज़ी के लिए आपको 85000 से 90000 वर्गफुट, Edify International School फ्रैंचाइज़ी के लिए 20 एकड़ या उससे अधिक, MDN Future School के लिए 45000 से 50000 वर्गफुट और Master Franchise for Preschool के लिए आपको 1500 से 3000 वर्गफुट के स्पेस की जरूरत पड़ेगी। इसके साथ ही फ्लोर एरिया में भी काफी अच्छा स्पेस होना चाहिए। और आपकी जमीन की लोकेशन मार्किट के नजदीक होनी चाहिए। इसके अलावा पीने के लिए पर्याप्त पानी और जल निकासी की सुविधा भी उपलब्ध होनी चाहिए और साथ ही बिजली की भी उचित सुविधा होनी चाहिए। यह क्षेत्र भूतल पर एक खेल क्षेत्र और बच्चे की सभी सुरक्षा के लिए एक अच्छी तरह से निर्मित चारदीवारी के साथ होना चाहिए। और इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरे की भी उचित व्यवस्था होनी चाहिए।

Reliance Fresh Franchise Hindi ! Reliance Fresh सुपरमार्केट फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Edify School Franchise के लिए आवश्यक निवेश

यदि कोई भी आवेदक Edify School की डीलरशिप या फ्रैंचाइज़ी लेना चाहता है तो इसके लिए आपको काफी इन्वेस्टमेंट करने की जरूरत पड़ेगी। क्योंकि इन्वेस्टमेंट आपके जमीन और लोकेशन के ऊपर निर्भर करता है। यदि आप शहर में Edify School की डीलरशिप खोलते है तो आपको ज्यादा इन्वेस्टमेंट करनी पड़ेगी क्योंकि वहां जमीन की कीमत अधिक होती है। इसके अलावा यदि जमीन आपकी खुद की है तो आपका काफी रुपया बच जायेगा और आप जमीन को रेंट पर लेकर भी अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है।

Edify School की फ्रैंचाइज़ी हासिल करने के लिए, निवेश राशि क्षेत्र के प्रकार या स्कूल की स्थापना के स्थान के अनुसार अलग-अलग होगी। इसलिए, आपके स्थान और विभिन्न अन्य स्थितियों के आधार पर, प्रत्येक उम्मीदवार के लिए निवेश राशि अलग-अलग होगी। इसमें आपको कई प्रकार के मॉडल या प्रोग्राम पेश किये जाते है आप अपनी सुविधा अनुसार कोई भी मॉडल या प्रोग्राम चुन सकते है। सभी प्रकार के मॉडल या प्रोग्राम के लिए अलग-अलग निवेश की जरूरत पड़ेगी।

  • Edify Kids Franchise Requirements :- Rs. 8 Lakhs to Rs. 20 Lakhs
  • Edify School Franchise Requirements :- Rs. 8 Crore to Rs. 10 Crore
  • Edify International School Requirements :- Rs. 20 Crore to Rs. 25 Crore
  • MDN Future School Requirements :- Rs. 4 Crore to Rs. 6 Crore
  • Master Franchisee For Preschool Requirements :- Rs. 12 Lakhs to Rs. 20 Lakhs

यह निवेश राशि आंकड़ों के आधार पर है निवेश राशि आपकी जगह और लोकेशन के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकती है।

Suraksha Diagnostic Lab Franchise Hindi ! Suraksha Diagnostic फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Edify School Franchise से होने वाला प्रॉफिट

Edify School फ्रैंचाइज़ी केंद्र खरीदने की लाभप्रदता को बहुत ही सरल तरीके से समझाया जा सकता है जो केंद्र के स्थान, केंद्र में अपने बच्चों का नामांकन कराने वाले लोगों के आय स्तर और वर्तमान चल रही प्रणाली पर आधारित है जिसे अपनाया जाएगा। अपने सभी व्यावसायिक भागीदारों के लिए लाभप्रदता सुनिश्चित करने के लिए व्यवसाय विकास टीम। इस फ्रैंचाइज़ी का लाभ आपके प्रीस्कूल के बच्चो की संख्या पर निर्भर करता है जितने ज्यादा बच्चे प्रीस्कूल में आएंगे उतना ही ज्यादा प्रॉफिट बढ़ता चला जायेगा। Edify School की फ्रैंचाइज़ी लेकर आप लाखो रूपये का मुनाफा कमा सकते है।

Jio Mart Franchise Hindi ! Jio Mart फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Edify School Franchise के लिए आवेदन कैसे करे

  • सबसे पहले आप Edify School की ऑफिसियल वेबसाइट www.edifyschools.com पर जाये।
  • उसके बाद Home पेज के ऊपर Franchise Enquiry का आप्शन मिलेगा उसके ऊपर क्लिक करे।
  • इस पर क्लिक करने के बाद एक फॉर्म ओपन होगा।
  • फॉर्म के अन्दर सभी डिटेल्स भरे जैसे आपका नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी आदि।
  • उसके बाद आपको अपने शहर का नाम भरना है।
  • फिर आपको फॉर्म को सबमिट करना है।
  • फॉर्म सब्मिट होने के बाद कंपनी के पास चला जायेगा।
  • फिर कंपनी कुछ दिन बाद कांटेक्ट करेगी।

Edify School Franchise के लिए सम्पर्क सूत्र

Corporate Office :-

MDN Edify Education (P) Ltd,
Campus, Survey No. 523, Opp.Apparel Park,
Gundla Pochampally,
Medchal Mandal,
R.R. District : 500100, Telangana, India.

Phone :- +91-40-23792123, 24, 25

Email :- info@edify.in

Website :- www.edifyschools.com

 

तो दोस्तों यहा इस पृष्ठ पर Edify School Franchise Hindi के बारे में बताया गया है अगर ये Edify School Franchise Hindi आपको पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने friends के साथ social media में share जरूर करे। ताकि वे Edify School Franchise Hindi बारे में जान सके। और नवीनतम अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे। Edify School Franchise Hindi

Chote Udyog: