X

Hello Kids Preschool Franchise in India ! हेलो किड्स प्रीस्कूल फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Hello Kids Preschool Franchise in India हैलो किड्स एक ऐसी जगह है जहां बच्चे पढ़ने, सुनने और खेलने के दौरान विकसित और विकसित हो सकते हैं। यहां वे निर्भरता से स्वतंत्रता की ओर बढ़ते हैं – अस्थिर समन्वय से परिष्कृत कौशल तक, शारीरिक भाषा से मौखिक संचार तक, आत्म-अवशोषण से बढ़ती सामाजिक जागरूकता तक। कुछ इसे प्री-स्कूल कहते हैं, कुछ इसे फन-स्कूल कहते हैं, हम इसे हेलो किड्स कहते हैं; प्री-स्कूलों की श्रृंखला जो बच्चों का मनोरंजन करके उन्हें ज्ञानवर्धक बनाने में विश्वास करती है। हैलो किड्स प्री-स्कूल जैसा कुछ नहीं दिखता है, बल्कि बच्चों के स्वर्ग जैसा दिखता है।

हैलो किड्स ऐसा पाठ्यक्रम प्रदान करता है जो स्वतंत्रता और अन्वेषण को बढ़ावा देता है, संरचित और खाली समय दोनों प्रदान करता है, और हाथों के अनुभव के माध्यम से बच्चे के विकास के सभी पहलुओं को शामिल करता है।

Djnni Refurbished Mobile Franchise ! Djnni फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Hello Kids Preschool Franchise क्या है

Hello Kids Preschool के बारे में तो आप जानते होगे यदि नही जानते तो हम थोडा सा बता बता देते है। Hello Kids Preschool एक ऐसी जगह है जहां बच्चे पढ़ने, सुनने और खेलने के दौरान विकसित और विकसित हो सकते हैं। भारत में बहुत बड़ी बड़ी कंपनी अपने नेटवर्क को बढ़ाना चाहती है लेकिन वह सभी जगह खुद काम नही कर सकती है तो वह अपने नाम से Branch से ओपन करवाती है और अपने प्रोडक्ट या सेवाओं को बेचने के लिए प्राधिकरण देती है इसे Dealership या Franchise कहते है इसी तरह Hello Kids Preschool भी अपने नेटवर्क को बढ़ाने और अपने प्रोडक्ट को अपने कस्टमर तक पहुचाने के लिए अपनी नई नई ब्रांच ओपन कर रही है। ऐसे में आप भी Hello Kids Preschool की फ्रैंचाइज़ी या डीलरशिप लेकर अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है।

Grofers Grocery Store Franchise In India ! Grofers फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Hello Kids Preschool Franchise का मार्किट स्कोप

हैलो किड्स स्कूल एक आईएसओ 9001-2008 प्रमाणित प्लेस्कूल है जिसे वर्ष 2005 में स्थापित किया गया था। वर्ष 2010 में, इसने एक फ्रैंचाइज़ी मॉडल की पेशकश करना शुरू किया और एक फ्री-रॉयल्टी मॉडल पर हैलो किड्स स्कूल फ्रैंचाइज़ी की पहली श्रृंखला पेश की। ब्रांड को पिछले कुछ वर्षों में विभिन्न पुरस्कार प्राप्त हुए हैं जैसे कि ‘इनोवेटिव टीचिंग प्रैक्टिस’, ‘बेस्ट प्री-स्कूल करिकुलम’, ‘फास्टेस्ट ग्रोइंग प्री-स्कूल चेन’, और इसी तरह। ब्रांड सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों को प्रशिक्षित करता है और उन्हें काम पर रखता है जो छात्रों को पढ़ाने के प्रति मज़ेदार व्यवहार करते हैं, यह प्री-स्कूल को छात्रों के लिए अधिक विश्वसनीय और मनोरंजक बनाता है।

अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन और छोटे बच्चों पर प्रभाव के साथ, ब्रांड पूरे देश में 600 से अधिक फ्रैंचाइज़ी इकाइयों के साथ विकसित हुआ है, यहाँ तक कि बांग्लादेश में भी इसकी इकाइयाँ हैं। उनका शिक्षण वितरण पाठ्यक्रम के दौरान प्रत्येक छात्र के साथ 100 घंटे संचार करने की एक अनूठी अवधारणा के साथ जाता है और उन्हें प्रत्येक दिन 10 मिनट पढ़ने की आदत विकसित करता है, यह उनके द्वारा प्रदान की जाने वाली शिक्षा और प्रदर्शन की गुणवत्ता को साबित करता है। हेलो किड्स प्री-स्कूल एकमात्र ऐसा ब्रांड है जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शिक्षा का वादा करता है, लेकिन सभी मध्यम वर्गीय परिवारों के लिए इसे वहनीय बनाता है।

Xpressbees Courier Franchise In India ! Xpressbees कूरियर फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Hello Kids Preschool Franchise की विशेषताएं

  • हैलो किड्स स्कूल भारत की पहली नो रॉयल्टी मॉडल प्रीस्कूल चेन है।
  • यह भारत में 25+ प्रशिक्षण स्थानों पर नियमित वार्षिक प्रशिक्षण देती है।
  • हैलो किड्स के निदेशक के साथ वार्षिक बिजनेस मीटिंग होती है।
  • आप टेलीग्राम ऐप फोरम पूरे भारत में सभी हैलो किड्स ओनर्स के साथ जुड़ सकते है।
  • अंतर्राष्ट्रीय आयु उपयुक्त पाठ्यक्रम – एनसीईआरटी (सीबीएसई/आईसीएसई/आईबी/एसबी)।
  • हैलो किड्स के निदेशक से 24/7 सहायता मिलती है।

Hello Kids Preschool Franchise के लाभ

  • हेलो किड्स एक अनुभवी संगठन है, फ्रैंचाइज़ी को उनसे कुछ सीख सकती है।
  • हेलो किड्स प्री-स्कूल में राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त ब्रांड के साथ जुड़ सकते है।
  • हेलो किड्स से पाठ्यक्रम तैयार करने और पुस्तकों, अध्ययन सामग्री, प्रॉस्पेक्टस, विज्ञापनों आदि की खरीद के लिए एक केंद्रीकृत प्रणाली जो पैसे की बचत करती है।
  • हेलो किड्स अवसंरचना की स्थापना में तकनीकी सहायता मिलती है।
  • हेलो किड्स की डिजाइनरों, आपूर्तिकर्ताओं और श्रमिकों की टीम की मदद से परियोजना का तेजी से शुभारंभ होता है।
  • हेलो किड्स कॉर्पोरेट मुख्यालय टीम से विशेषज्ञ मार्गदर्शन और समर्थन जो पीएचडी, एमबीए धारकों और अन्य फ्रेंचाइजी के सदस्यों का मिश्रण है।
  • हेलो किड्स बुनियादी ढांचे के उन्नयन के लिए दिन-प्रतिदिन की समस्याओं और विचारों को हल करने के लिए निरंतर मार्गदर्शन करती है।
  • हेलो किड्स इंटीरियर के लेआउट की योजना बनाना, डिजाइन करना और पर्यवेक्षण करने में मदद करती है।
  • हेलो किड्स स्थानीय विपणन समर्थन देती है।
  • हेलो किड्स वे के अनुकूलन के लिए एक अभिविन्यास कार्यक्रम के माध्यम से कर्मियों का प्रशिक्षण करती है।

Hello Kids Preschool Franchise के लिए आवश्यक जमीन

यदि आप Hello Kids Preschool की फ्रैंचाइज़ी लेने की योजना बना रहे हैं तो आपको अधिक जगह की आवश्यकता पड़ेगी। जितनी ज्यादा जमीन आपके पास होगी आपको उतनी ही अपने बिज़नेस को करने में आसानी होगी। Hello Kids Preschool की डीलरशिप के लिए आपको कम से कम 500 वर्गफुट से 1500 वर्गफुट स्पेस की जरूरत होगी। और इसके साथ ही फ्लोर एरिया में भी काफी अच्छा स्पेस होना चाहिए। और आपकी जमीन की लोकेशन मार्किट के नजदीक होनी चाहिए। इसके अलावा पीने के लिए पर्याप्त पानी और जल निकासी की सुविधा भी उपलब्ध होनी चाहिए और साथ ही बिजली की भी उचित सुविधा होनी चाहिए। यह क्षेत्र भूतल पर एक खेल क्षेत्र और बच्चे की सभी सुरक्षा के लिए एक अच्छी तरह से निर्मित चारदीवारी के साथ होना चाहिए। और इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरे की भी उचित व्यवस्था होनी चाहिए।

Grocery 4U Franchise In India ! Grocery 4U फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Hello Kids Preschool Franchise के लिए आवश्यक निवेश

यदि कोई भी आवेदक Hello Kids Preschool की डीलरशिप या फ्रैंचाइज़ी लेना चाहता है तो इसके लिए आपको काफी इन्वेस्टमेंट करने की जरूरत पड़ेगी। क्योंकि इन्वेस्टमेंट आपके जमीन और लोकेशन के ऊपर निर्भर करता है। यदि आप शहर में Hello Kids Preschool की डीलरशिप खोलते है तो आपको ज्यादा इन्वेस्टमेंट करनी पड़ेगी क्योंकि वहां जमीन की कीमत अधिक होती है। इसके अलावा यदि जमीन आपकी खुद की है तो आपका काफी रुपया बच जायेगा और आप जमीन को रेंट पर लेकर भी अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है।

हैलो किड्स प्री-स्कूल की फ्रैंचाइज़ी हासिल करने के लिए, निवेश राशि क्षेत्र के प्रकार या स्कूल की स्थापना के स्थान के अनुसार अलग-अलग होगी। इसलिए, आपके स्थान और विभिन्न अन्य स्थितियों के आधार पर, प्रत्येक उम्मीदवार के लिए निवेश राशि अलग-अलग होगी।

  • For Rural Areas :- Rs. 2.99 Lakhs To Rs. 3.99 Lakhs
  • Semi Rural Areas :- Rs. 2.99 Lakhs To Rs. 3.99 Lakhs
  • Urban Areas :- Rs. 2.99 Lakhs To Rs. 3.99 Lakhs
  • Metros / Tier 1 Cities Areas :- Rs. 3.99 To Rs. 6.99 Lakhs
  • Existing Preschools – Hello Kids – Junior :- Rs. 70,000 To Rs. 2,00,000

Hello Kids Preschool Franchise से होने वाला प्रॉफिट

Hello Kids Preschool फ्रैंचाइज़ी केंद्र खरीदने की लाभप्रदता को बहुत ही सरल तरीके से समझाया जा सकता है जो केंद्र के स्थान, केंद्र में अपने बच्चों का नामांकन कराने वाले लोगों के आय स्तर और वर्तमान चल रही प्रणाली पर आधारित है जिसे अपनाया जाएगा। अपने सभी व्यावसायिक भागीदारों के लिए लाभप्रदता सुनिश्चित करने के लिए व्यवसाय विकास टीम। इस फ्रैंचाइज़ी का लाभ आपके प्रीस्कूल के बच्चो की संख्या पर निर्भर करता है जितने ज्यादा बच्चे प्रीस्कूल में आएंगे उतना ही ज्यादा प्रॉफिट बढ़ता चला जायेगा। Hello Kids Preschool की फ्रैंचाइज़ी लेकर आप लाखो रूपये का मुनाफा कमा सकते है।

Go69 Pizza Franchise In India ! GO69 पिज़्ज़ा फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Hello Kids Preschool Franchise के लिए आवेदन कैसे करे

  • सबसे पहले आप Hello Kids Preschool की ऑफिसियल वेबसाइट https://hellokids.co.in/index पर जाये।
  • उसके बाद Home पेज के ऊपर Franchise का आप्शन मिलेगा उसके ऊपर क्लिक करे।
  • इसके बाद Franchise पर क्लिक करने के बाद एक फॉर्म ओपन होगा।
  • फॉर्म के अन्दर सभी डिटेल्स भरे जैसे आपका नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी आदि।
  • उसके बाद आपको अपने शहर का नाम भरना है।
  • फिर आपको फॉर्म को सबमिट करना है।
  • फॉर्म सब्मिट होने के बाद कंपनी के पास चला जायेगा।
  • फिर कंपनी कुछ दिन बाद कांटेक्ट करेगी।

Hello Kids Preschool Franchise के लिए सम्पर्क सूत्र

Head Office

3M-213, 3rd Floor,
Govind Narayani Tower,
East Of NGEF, Service Road, Kasturi Nagar,
Outer Ring Road, Bangalore – 560043

Phone Number :-

Franchise +91-6364046668/6364046663
Logistics +91-8971301877/8050656908
Others +91-9513361634/9513361635

Email Address :- info@hellokids.co.in

Website :- www.hellokids.co.in  

 

तो दोस्तों यहा इस पृष्ठ पर Hello Kids Preschool Franchise in India के बारे में बताया गया है अगर ये Hello Kids Preschool Franchise in India आपको पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने friends के साथ social media में share जरूर करे। ताकि वे Hello Kids Preschool Franchise in India बारे में जान सके। और नवीनतम अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।

Chote Udyog: