X

MacV Eyewear Franchise In Hindi ! MacV Eyewear फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

MacV Eyewear Franchise In Hindi MacV आईवियर उद्योग में एक प्रसिद्ध ब्रांड नाम है, विशेष रूप से चश्मे और धूप के चश्मे के संबंध में। यह 2015 में श्री परेश खिवेसरा द्वारा शुरू किया गया एक निजी तौर पर आयोजित संगठन है।

MacV आपका आदर्श आईवियर पार्टनर है। MacV धूप के चश्मे, MacV चश्मा, और MacV प्रिस्क्रिप्शन लेंस की हमारी रेंज आपको एक संपूर्ण परिप्रेक्ष्य और सुरक्षा प्रदान करती है। आपकी आंखें कीमती हैं और उन्हें अत्यधिक देखभाल की आवश्यकता है ताकि उन्हें हानिकारक यूवी किरणों से बचाया जा सके और सबसे स्टाइलिश तरीके से गर्मी को मात दी जा सके, MacV धूप का चश्मा खरीदें। अब हमारे पास अपना नवीनतम संग्रह ऑनलाइन और इन-स्टोर में है MacV चश्मा, MacV प्रिस्क्रिप्शन लेंस, और MacV धूप का चश्मा है जो सर्वोत्तम मूल्य के लिए आपकी शैली और व्यक्तित्व के अनुरूप हों।

“मैकवी” की जड़ें स्कॉटलैंड के स्पेस एंड पीपल पीएलसी समूह के हिस्से में हैं। इसकी मुख्य ताकत में अद्वितीय, ट्रेंडी डिजाइन और प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण हैं। स्कॉटिश आइल्स से प्रेरित मजबूत और अच्छी तरह से वर्गीकृत धूप के चश्मे और बढ़िया सुगंध ग्राहकों के लिए हमारी पेशकश का हिस्सा हैं।

Table of Contents

Wat-A-Burger Franchise In India ! वाट ए बर्गर फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

MacV Eyewear Franchise क्या है

दोस्तों MacV Eyewear कंपनी का नाम तो आप सभी ने सुना ही होगा। आज के समय में हर कोई MacV Eyewear कंपनी के बारे में जानता है फिर ही हम आपको बता दे की MacV Eyewear उपभोक्ता के लिए कंप्यूटर एक्सेसरीज़ और कंप्यूटर पेरिफेरल सॉल्यूशंस की एक अग्रणी ट्रेडिंग और सेवा प्रदाता कंपनी है। इसके आलावा जितनी भी बड़ी बड़ी कंपनीज हैं वें अपने प्रोडक्ट की बिक्री को ज्यादा से ज्यादा बढ़ाना चाहती हैं इसके लिए वह देश के विभिन्न भागों तक अपनी पहुँच बढाने के लिए अपनी ब्रांच open करवाती हैं और वे अपने प्रोडक्ट को बेंचने के लिए किसी व्यक्ति या संस्था को प्राधिकृत करती हैं अपनी डीलरशिप या फ्रैंचाइज़ी देती है। जो उनकी पात्रता की शर्तों को पूरा करता हो इसे ही फ्रैंचाइज़ी या डीलरशिप देती हैं। इसी प्रकार आप भी MacV Eyewear कंपनी की फ्रैंचाइज़ी या डीलरशिप ले सकते हैं और अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है।

Laziz Pizza Franchise In India ! लज़ीज़ पिज़्ज़ा फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

MacV Eyewear Franchise का मार्किट स्कोप

MacV की जड़ें स्कॉटलैंड में हैं। यह महलों और द्वीपों और झीलों की भूमि से आता है। लेकिन मैकवी का विचार हमारे संस्थापक मैथ्यू बेंडिंग की भारत यात्रा के दौरान अंकुरित हुआ।

भारत में सफलतापूर्वक 6 साल पूरे करने के बाद, मैकवी ने 11 शहरों के 30 शॉपिंग मॉल में अपना अस्तित्व कायम कर लिया है। कुछ नाम रखने के लिए: मंत्री स्क्वायर, एलांते, इनऑर्बिट मॉल, डीएलएफ – मॉल ऑफ इंडिया, इनफिनिटी मॉल, फीनिक्स मॉल, लुलु, आर सिटी, जीवीके वन, एक्सप्रेस एवेन्यू, फोरम मॉल, अहमदाबाद वन, वीआर सूरत, आदि। MacV की फ्रैंचाइज़ी बनने और अपनी सफलता को दोहराने के लिए युवा और नवोदित उद्यमियों का स्वागत कर रहे हैं।

भले ही बड़े ब्रांड आईवियर बाजार में प्रवेश कर चुके हों, लेकिन मैकवी ने नाम कमाया। आज, देश भर में उनके 15 से अधिक आउटलेट हैं, जिनका मुख्यालय मुंबई में स्थित है। समय के साथ, मैकवी की लोकप्रियता बढ़ रही है। इसलिए ज्यादा से ज्यादा फ्रेंचाइजी खुल रही हैं। और धीरे धीरे यह इस संख्या को और अधिक बढ़ाना चाहती है तो ऐसे में यदि कोई भी Person अपना खुद का बिज़नेस एस्टेब्लिश करना चाहता है तो वह MacV Eyewear की फ्रैंचाइज़ी या डीलरशिप ले सकता है और अपना खुद का स्टोर/आउटलेट खोलकर एक अच्छा खासा मुनाफा कमा सकता है।

Biggies Burger Franchise In India ! बिगीज बर्गर फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

MacV Eyewear Franchise की प्रोडक्ट केटेगरी लिस्ट

  • Sunglass
  • Anti Blue Computer Glasses
  • Prescription Lens

MacV Eyewear Franchise के लिए आवश्यक जमीन

भारत में कोई भी व्यवसाय कैसे शुरू किया जाए इसके लिए पहला कदम एक अच्छे स्थान को तय करना है। MacV Eyewear Franchise के लिए एक प्रतिष्ठित बाजार जहां फुटफॉल अधिक है। इसके लिए आपका शोरूम On Road या बाजार क्षेत्र जो पहुंच में आसान हो, आदर्श रूप से, भीड़भाड़ वाले इलाके, भूतल पर सामने की क्षेत्र की दुकानें जो आसानी से दिख सके, MacV Eyewear Franchise के लिए उपयुक्त हैं। MacV Eyewear Franchise के लिए जमीन आपकी खुद की है तो ठीक है नहीं तो आप जमीन भी किराए पर ले सकते हैं आप अपनी सुविधानुसार कोई भी रास्ता अपना सकते हैं।

MacV Eyewear Franchise शुरू करने के लिए आवश्यक न्यूनतम स्थान लगभग 100 से 300 वर्ग फुट है। आपके स्टोर के सामने फ्रंट एरिया में भी काफ़ी स्पेस होना चाहिए। जिससे माल को लाने या ले जाने में कोई दिक्क्त न हो। इसमें आपको गोडाउन के लिए भी अलग से स्पेस की जरूरत पड़ेगी।

NB Visa World Franchise In India ! NB Group वीजा वर्ल्ड फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

MacV Eyewear Franchise के लिए आवश्यक निवेश

MacV Eyewear Franchise के अन्दर इन्वेस्टमेंट आपको काफी चीजो पर करनी पड़ती है सबसे पहले कंपनी को सिक्यूरिटी फीस देनी पड़ती है उसके बाद शोरूम बनाना पड़ता है उसके बाद एक godown बनाना पड़ता है स्टॉक को खरीदना पड़ता है इन सभी चीजो के ऊपर खर्चा करना पड़ता है अब ये चीज बिज़नेस के ऊपर निर्भर करेगी की कितनी बड़ी इन्वेस्टमेंट करनी पड़ेगी जितना बड़ा बिज़नेस आप शुरू करते है उतनी ही ज्यादा इन्वेस्टमेंट की जरूरत पड़ेगी और जितना छोटा बिज़नेस शुरू करते है उतनी ही कम इन्वेस्टमेंट की जरुरत पड़ती है |

  • Land Cost :- Rs. 10 Lakhs To Rs. 15 Lakhs (यदि जमीन खुद की है तो ये रुपया बच जायेगा)
  • Storage/Godown Cost :- Rs. 5 Lakhs To Rs. 10 Lakhs
  • Franchise Fee :- Rs. 50000 To Rs. 1 Lakh
  • Other Expenses :- Rs. 1 Lakh
  • Total Investment :- Rs. 10 Lakhs To Rs. 15 Lakhs

ये निवेश राशि आँकड़ों के आधार पर है। यह निवेश राशि आपकी जमीन और लोकेशन के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकती है।

Royal Cafe Franchise In India ! रॉयल कैफ़े फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

MacV Eyewear Franchise के लिए आवश्यक दस्तावेज

MacV Eyewear Franchise के लिए आपको कुछ डॉक्यूमेंट की जरूरत पड़ती है इसमें आपके Personal Document और Property Document और साथ ही कुछ Business Document की भी जरूरत पड़ती है।

Personal Document :-

  • ID Proof :- Aadhaar Card, Pan Card, Voter Card
  • Address Proof :- Ration Card, Electricity Bill
  • Bank Account With Passbook
  • Photograph, Email ID, Phone Number

Business Document :-

  • GST Number
  • Business Pan Card
  • Qualification Certificate
  • Financial Documents

Property Document :-

  • Shop agreement / Sale deed
  • Rent agreement
  • NOC

MacV Eyewear Franchise से होने वाला प्रॉफिट/मार्जिन

MacV Eyewear Franchise के अंदर आप काफी ज्यादा प्रॉफिट अर्जित कर सकते है। MacV Eyewear Franchise के अंदर Profit Margin की बात करें तो Distributor को हर प्रोडक्ट्स पर अलग अलग प्रॉफिट मार्जिन मिलता है क्योंकि कंपनी कई प्रकार के प्रोडक्ट्स बनाती है और सभी पर अलग अलग मार्जिन निर्धारित किया हुआ है। इस बिज़नेस को शुरू करके आप लाखो रूपये कमा सकते है।

MacV Eyewear Franchise एक डिमांड वाली कंपनी है जिसके प्रोडक्ट की डिमांड मार्किट में रहती है इस कंपनी के प्रोडक्ट से आप लगभग 60-70% मार्जिन ले सकते है। इस फ्रैंचाइज़ी में आपका लाभ और मार्जिन आपके द्वारा की गई कुल बिक्री पर निर्भर करता है। यदि आप पर्याप्त बिक्री करने में सक्षम हैं, तो आप कंपनी बोनस योजनाओं के लिए पात्र होंगे। इस फ्रैंचाइज़ी में आपका पेबैक पीरियड 12 से 18 महीनो का होता है। यदि आप उन बिक्री लक्ष्यों को पूरा करने में सफल होते हैं, तो आप अच्छे मुनाफे की उम्मीद कर सकते हैं।

Royal Cafe Franchise In India ! रॉयल कैफ़े फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

MacV Eyewear Franchise के लिए आवेदन कैसे करे

  • सबसे पहले आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.macv.in पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।
  • इसके बाद होम पेज पर आपको Contact Us का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करे।
  • उसके बाद एक फॉर्म ओपन होगा।
  • उस फॉर्म में सभी आवश्यक डिटेल जैसे नाम, मोबाइल, ईमेल आईडी, एड्रेस आदि भरना है और फॉर्म को सब्मिट कर देना है।
  • फॉर्म सब्मिट होने के बाद सभी डिटेल कम्पनी के पास चली जाएगी।
  • इसके बाद कंपनी की तरफ से आपको कांटेक्ट किया जाएगा।

MacV Eyewear Franchise के लिए सम्पर्क सूत्र

CONTACT US :-
B/1 1st floor Steelmade Industrial Estate,
Marol Maroshi Rd, Andheri East,
Mumbai, Maharashtra 400059

Phone :- (+91) 022 -49185662.

Email :- hello@macv.in

 

तो दोस्तों यहा इस पृष्ठ पर MacV Eyewear Franchise Hindi के बारे में बताया गया है अगर ये MacV Eyewear Franchise Hindi आपको पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने friends के साथ social media में share जरूर करे। ताकि वे इस MacV Eyewear Franchise Hindi पोस्ट के बारे में जान सके। और नवीनतम अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।

Categories: Franchise
Chote Udyog: