X

STEPapp Software Franchise Hindi ! STEPapp फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

STEPapp Software Franchise Hindi STEPapp एक गेमीफाइड, पर्सनलाइज्ड, इंटरएक्टिव और एडेप्टिव लर्निंग ऐप है जो कक्षा 6 से 12 तक जाने वाले स्कूली छात्रों के लिए गणित और विज्ञान सीखने को मजेदार और दिलचस्प बनाता है। STEPapp यह सुनिश्चित करते हुए अवधारणाओं को सीखने का एक अभिनव तरीका है कि सभी हितधारक (माता-पिता, प्रधानाध्यापक, शिक्षक और नीति निर्माता) हर समय सीखने के परिणामों से अवगत हों। 5 साल से अधिक के व्यापक शोध के बाद 400+ IITians और डॉक्टरों की एक टीम द्वारा बनाया गया, STEPapp एक अद्वितीय गेमीफाइड लर्निंग सॉफ्टवेयर उत्पाद है जो वैचारिक स्पष्टता प्रदान करता है।

STEPapp की टीम देश के विभिन्न सामाजिक-आर्थिक स्तरों के छात्रों को पढ़ाने और प्रशिक्षण देने के कई वर्षों के गहन अनुभव और विशेषज्ञता के साथ आती है, उन्हें विभिन्न प्रतिष्ठित राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयार करती है, और उन्हें इस देश में अब तक के सबसे अच्छे और प्रतिभाशाली में बदल देती है।

STEPapp की अवधारणा के पीछे का विचार प्राथमिक रूप से शिक्षा में एक समान अवसर प्रदान करना है। शिक्षा को प्रभावी और पूर्ण बनाने वाले चार प्रमुख मापदंडों को मजबूत करने का विचार है। ये प्रमुख पैरामीटर एक्सेसिबिलिटी, क्वालिटी, एन्जॉयबिलिटी और अफोर्डेबिलिटी हैं। शिक्षा उद्योग में इतने अनुभव के साथ, हमारी टीम ने वर्तमान शिक्षा प्रणाली में अंतराल की गहरी समझ विकसित की और उन अंतरालों को एक सरल शिक्षण प्रणाली से कैसे भरा जा सकता है जो पारंपरिक कक्षा शिक्षण के लिए एक ऐड-ऑन के रूप में कार्य करता है।

Kallyfso Cafe Franchise Hindi ! Kallyfso Cafe फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

STEPapp Software Franchise क्या है

STEPapp Software के बारे में तो आप जानते होगे यदि नही जानते तो हम थोडा सा बता बता देते है। STEPapp Software डॉक्टरों की एक टीम द्वारा बनाया गया, एक अद्वितीय ई-लर्निंग सॉफ़्टवेयर उत्पाद है। भारत में बहुत बड़ी बड़ी कंपनी अपने नेटवर्क को बढ़ाना चाहती है लेकिन वह सभी जगह खुद काम नही कर सकती है तो वह अपने नाम से Branch से ओपन करवाती है और अपने प्रोडक्ट या सेवाओं को बेचने के लिए प्राधिकरण देती है इसे Dealership या Franchise कहते है इसी तरह STEPapp Software भी अपने नेटवर्क को बढ़ाने और अपने प्रोडक्ट को अपने कस्टमर तक पहुचाने के लिए अपनी नई नई ब्रांच ओपन कर रही है। ऐसे में आप भी STEPapp Software की फ्रैंचाइज़ी या डीलरशिप लेकर अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है।

Chicky Wok Fast Food Franchise Hindi ! Chicky Wok फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

STEPapp Software Franchise की विशेषताएं

  • Eduisfun STEPapp कक्षा 1 से कक्षा 10 वीं सीबीएसई / आईसीएसई / एसएससी और ओलंपियाड के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करता है।
  • यह रहस्यों, सिक्कों, चुनौतियों और पुरस्कारों से भरी खोज के रूप में डिजाइन किए गए शिक्षाओं के साथ गेमीफाइड लर्निंग स्लेट/किट प्रदान करता है।
  • STEPapp तकनीक की समझ रखने वाली पीढ़ी के लिए खेलों के साथ अध्यायों का मिश्रण प्रदान करता है, ताकि संबंधित बोर्ड के पाठ्यक्रम के अनुसार सीखने को और अधिक मजेदार बनाया जा सके।
  • STEPapp अनुकूली कार्यक्रम जो छात्र को अपनी पूरी क्षमता प्राप्त करने के लिए एक समय में एक अवधारणा में महारत हासिल करने की अनुमति देता है।
  • STEPapp संशोधन नोट्स, पाठ्यपुस्तक समाधान प्रदान करता है।
  • STEPapp के माध्य्म से आप प्रश्न बैंक/बहुविकल्पीय प्रश्न का ज्ञान प्राप्त कर सकते है।
  • STEPapp मेंटरशिप/होमवर्क सहायता प्रदान करता है।
  • STEPapp ओलंपियाड की तैयारी के लिए मल्टीप्लेयर गेम की सुविधा भी प्रदान करता है।
  • STEPapp आसानी से सिखने के लिए वीडियोकी सुविधा भी देता है।
  • STEPapp की फ्रैंचाइज़ी बेहतर सीखने के अनुभव के लिए एक मंच प्रदान करती है।

STEPapp Software Franchise के लिए आवश्यक जमीन

भारत में कोई भी व्यवसाय शुरू करने के लिए पहला कदम एक अच्छे स्थान को तय करना है। STEPapp Software Franchise के लिए, एक प्रतिष्ठित बाजार जहां फुटफॉल अधिक है। आदर्श रूप से, भीड़भाड़ वाले इलाके, भूतल पर सामने की क्षेत्र की दुकानें, जो आसानी से दिख सके, STEPapp Software फ्रैंचाइज़ी के लिए उपयुक्त हैं। STEPapp Software फ्रैंचाइज़ी के लिए जमीन आपकी खुद की है तो ठीक है नहीं तो आप जमीन भी किराए पर ले सकते हैं आप अपनी सुविधानुसार कोई भी रास्ता अपना सकते हैं। इस फ्रैंचाइज़ी के लिए स्पेस एरिया आपकी लोकेशन के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकता है।

STEPapp Software Franchise शुरू करने के लिए स्टोर में कम से कम 150 वर्गफुट से 250 वर्गफुट तक कार्यालय कक्ष होना चाहिए। आपके ऑफिस के सामने फ्रंट एरिया में भी काफ़ी स्पेस होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि स्टोर की जगह मॉल, मुख्य बाजार या शहर के केंद्र जैसे उच्च फुटफॉल क्षेत्र में होनी चाहिए।

Pizza Burst Franchise Hindi ! पिज़्ज़ा बर्स्ट फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

STEPapp Software Franchise के लिए आवश्यक निवेश

यदि कोई भी आवेदक STEPapp Software Franchise खोलना चाहता है तो इसके लिए आपको काफी ज्यादा इन्वेस्टमेंट करने की जरूरत पड़ेगी। क्योंकि इन्वेस्टमेंट आपके जमीन और लोकेशन के ऊपर निर्भर करता है। यदि आप शहर में STEPapp Software फ्रैंचाइज़ी खोलते है तो आपको ज्यादा इन्वेस्टमेंट करनी पड़ेगी क्योंकि वहां जमीन की कीमत अधिक होती है और यदि आप गांव या किसी कस्बे में खोलते है तो आपको वहां जमीन कम रूपये में मिल जायगी। आप अपनी आवश्यकता अनुसार कोई भी बिज़नेस मॉडल चुन सकते है और अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है।

  • Brand Fee : Rs. 2 Lakhs to Rs. 5 Lakhs ( Depend On City & Location )
  • Equipments : Included In Single Unit Investment
  • Furniture And Fixtures: Included in Investment
  • Total Investment :- Rs. 2 Lakhs to Rs. 5 Lakhs

ये निवेश राशि आँकड़ों के आधार पर है। यह निवेश राशि आपकी जमीन और लोकेशन के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकती है।

Liverpool Fashion Franchise Hindi ! Liverpool फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

STEPapp Software Franchise से होने वाला प्रॉफिट/मार्जिन

STEPapp Software Franchise के अंदर आप काफी ज्यादा प्रॉफिट अर्जित कर सकते है। STEPapp Software Franchise के अंदर Profit Margin की बात करें तो Distributor को हर प्रोडक्ट्स पर अलग अलग प्रॉफिट मार्जिन मिलता है क्योंकि कंपनी कई प्रकार के प्रोडक्ट्स बनाती है और सभी पर अलग अलग मार्जिन निर्धारित किया हुआ है। इस बिज़नेस को शुरू करके आप लाखो रूपये कमा सकते है। ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी के टोल फ्री नंबर पर सम्पर्क कर सकते है।

STEPapp Software फ्रैंचाइज़ी में आपको फ्रैंचाइज़ी के लिए राजस्व का 60% मिलता है। इस फ्रैंचाइज़ी में आपका पेबैक पीरियड 1 से 2 महीनो का होता है।

Voylla Fashion Jewellery Franchise Hindi ! Voylla ज्वेलरी फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

STEPapp Software Franchise के लिए आवेदन कैसे करे

  • सबसे पहले आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.stepapp.ai पर जाये।
  • उसके बाद होम पेज आपको Contact Us का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करे।
  • उस पर क्लिक करने के बाद एक फार्म ओपन होगा।
  • उस फार्म में अपने व्यक्तिगत विवरण जैसे नाम, स्थान, संपर्क नंबर आदि के साथ फॉर्म भरें।
  • सभी डिटेल भरने के बाद फॉर्म को सबमिट कर दे।
  • कुछ व्यक्तिगत जानकारी प्रस्तुत करने के बाद, आपको पूछताछ प्रस्तुत करने की आवश्यकता होगी।
  • यदि आप शॉर्टलिस्ट हो जाते हैं, तो कंपनी के प्रतिनिधि आपसे संपर्क करेंगे।

STEPapp Software Franchise के लिए सम्पर्क सूत्र

Contact Us :-

801, Business Point,
Opp. Andheri Subway,
S.V. Road, Andheri West,
Maharashtra, 400058

Call :- 18002665007

Email :- support@stepapp.ai

 

तो दोस्तों यहा इस पृष्ठ पर STEPapp Software Franchise Hindi के बारे में बताया गया है अगर ये STEPapp Software Franchise Hindi आपको पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने friends के साथ social media में share जरूर करे। ताकि वे STEPapp Software Franchise Hindi बारे में जान सके। और नवीनतम अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।

Categories: Franchise
Chote Udyog: