X

Titan Eye Plus Franchise In Hindi ! Titan Eye Plus फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Titan Eye Plus Franchise In Hindi टाइटन आईप्लस, टाइटन कंपनी द्वारा उपभोक्ता व्यवसाय का तीसरा प्रमुख उद्यम, मार्च 2007 में संगठित आईवियर सेगमेंट में लॉन्च किया गया था।

टाइटन आईप्लस भारतीय उपभोक्ताओं को उत्पादों के माध्यम से एक विश्व स्तरीय ऑप्टिकल रिटेल अनुभव प्रदान करता है जो समकालीन डिजाइन और शैली में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं, साथ ही साथ ऑप्टिकल विशेषज्ञता की गारंटी है, जो भारत के प्रमुख नेत्र देखभाल संस्थान संकर नेत्रालय के साथ तकनीकी सहयोग के लिए धन्यवाद है।

टाइटन आईप्लस ने भारत में आईवियर श्रेणी को अपनी पारंपरिक कार्यात्मक स्थिति से एक फैशन स्टेटमेंट तक बढ़ाने में एक प्रमुख भूमिका निभाई है, ब्रांड ने भारत में संगठित ऑप्टिकल खुदरा बाजार के संचालन के तरीके को भी फिर से परिभाषित किया है। ओपन टच-फील-ब्राउज प्रारूप, मूल्य निर्धारण में पूर्ण पारदर्शिता, शैली, चश्मे पर मुफ्त बीमा आदि जैसी अग्रणी अवधारणाओं के माध्यम से।

1984 में अपनी स्थापना के बाद से, टाइटन कंपनी लिमिटेड लगातार बढ़ रही है और नवाचार और गुणवत्ता के लिए नए मानक स्थापित कर रही है। 260 से अधिक शहरों में 1300 से अधिक खुदरा दुकानों के साथ, 1.8 मिलियन वर्ग फुट से अधिक के कालीन क्षेत्र के साथ, इसके पास भारत का सबसे बड़ा खुदरा नेटवर्क है।

Table of Contents

Dhaba Cafe Franchise In India ! ढाबा कैफ़े फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

Titan Eye Plus Franchise क्या है

Titan Eye Plus के बारे में तो आप जानते होगे यदि नही जानते तो हम थोडा सा बता बता देते है। Titan Eye Plus एक स्टाइलिश और समकालीन आईवियर की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है। भारत में बहुत बड़ी बड़ी कंपनी अपने नेटवर्क को बढ़ाना चाहती है लेकिन वह सभी जगह खुद काम नही कर सकती है तो वह अपने नाम से Branch से ओपन करवाती है और अपने प्रोडक्ट या सेवाओं को बेचने के लिए प्राधिकरण देती है इसे Dealership या Franchise कहते है इसी तरह Titan Eye Plus भी अपने नेटवर्क को बढ़ाने और अपने प्रोडक्ट को अपने कस्टमर तक पहुचाने के लिए अपनी नई नई ब्रांच ओपन कर रही है। ऐसे में आप भी Titan Eye Plus की फ्रैंचाइज़ी या डीलरशिप लेकर अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है।

Manbhavan – Premium Thali Restaurant Franchise ! मनभावन थाली रेस्टोरेंट कैसे खोले।

Titan Eye Plus Franchise का मार्किट स्कोप

टाइटन कंपनी ने 2007 में टाइटन आईप्लस के माध्यम से आईवियर श्रेणी में कदम रखा। ब्रांड की 467 से अधिक टाइटन आईप्लस स्टोरों की खुदरा उपस्थिति है। टाइटन कंपनी को दुनिया भर में 7,000 से अधिक कर्मचारियों और असंख्य प्रशंसकों का समर्थन प्राप्त है। टाइटन आईप्लस के 245 से अधिक शहरों में 600 से अधिक विशेष स्टोर हैं और यह स्टाइलिश और समकालीन आईवियर की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है। टाइटन आईप्लस अपने ग्राहकों के लिए गुणवत्ता और सेवा पर जोर देने के साथ धूप के चश्मे के अपराजेय संग्रह का वादा करता है। टाइटन आईप्लस द्वारा बनाए गए विभिन्न फिल्टर ग्राहकों की खोज को आसान और अधिक सुविधाजनक बनाते हैं।

यह भारत में संगठित ऑप्टिकल खुदरा बाजार के संचालन के तरीके को फिर से परिभाषित करता है। इसने हाल ही में रिमोट ऑनलाइन नेत्र परीक्षण सुविधा शुरू की है यदि आप भी खुद का आईवियर बिजनेस स्टार्ट करना चाहते हैं तो आपको टाइटन आई वियर ब्रांड की फ्रेंचाइजी लेना ही आपके लिए फायदेमंद रहेगा। आजकल लोग किफायती ब्रांड को ही ज्यादा महत्व देते हैं जिस वजह से आपको अच्छा मुनाफा भी मिलेगा।

Sankalp Restaurant Franchise In India ! संकल्प रेस्टोरेंट कैसे खोले।

Titan Eye Plus Franchise के लिए आवश्यक जमीन

भारत में कोई भी व्यवसाय शुरू करने के लिए पहला कदम एक अच्छे स्थान को तय करना है। Titan Eye Plus Franchise के लिएएक प्रतिष्ठित बाजार जहां फुटफॉल अधिक है। आदर्श रूप से, भीड़भाड़ वाले इलाके, भूतल पर सामने की क्षेत्र की दुकानेंजो आसानी से दिख सके, Titan Eye Plus फ्रैंचाइज़ी के लिए उपयुक्त हैं। Titan Eye Plus फ्रैंचाइज़ी के लिए जमीन आपकी खुद की है तो ठीक है नहीं तो आप जमीन भी किराए पर ले सकते हैं आप अपनी सुविधानुसार कोई भी रास्ता अपना सकते हैं। इस फ्रैंचाइज़ी के लिए स्पेस एरिया आपकी लोकेशन के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकता है।

Titan Eye Plus फ्रैंचाइज़ी के लिए बिजली, पानी के कनेक्शन आदि जैसी बुनियादी सुविधाओं के साथ कुछ पार्किंग उपलब्धता के साथ भूतल पर प्राइम लोकेशन में कम से कम 500 से 600 वर्ग फुट का कारपेट एरिया होना चाहिए। इसमें आपको पर्याप्त पार्किंग स्थान प्रावधान की आवश्यकता है।

Kamats Restaurant Franchise In India ! कामत्स रेस्टोरेंट कैसे खोले।

Titan Eye Plus Franchise के लिए आवश्यक निवेश

यदि कोई भी आवेदक Titan Eye Plus Franchise खोलना चाहता है तो इसके लिए आपको काफी ज्यादा इन्वेस्टमेंट करने की जरूरत पड़ेगी। क्योंकि इन्वेस्टमेंट आपके जमीन और लोकेशन के ऊपर निर्भर करता है। यदि आप बड़े शहर में Titan Eye Plus Franchise खोलते है तो आपको ज्यादा इन्वेस्टमेंट करनी पड़ेगी क्योंकि वहां जमीन की कीमत अधिक होती है और यदि आप किसी कस्बे में खोलते है तो आपको वहां जमीन कम रूपये में मिल जायगी। आप अपनी आवश्यकता अनुसार कोई भी बिज़नेस मॉडल चुन सकते है और अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है। इसमें आपको बिज़नेस मॉडल के लिए आपको कुल मिलाकर 30 से 50 लाख रुपयों की जरूरत पड़ेगी।

  • Set Up Cost :- Rs. 20 Lakh
  • Equipment Cost :- Rs. 5 Lakh
  • Franchise Fees :- Rs. 60000
  • Other Cost :- Rs. 50000 to Rs. 1 Lakh
  • Total Investment :- Rs. 30 Lakhs to Rs. 50 Lakhs

यह निवेश राशि आंकड़ों के आधार पर है निवेश राशिआपकी जगह और लोकेशन के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकती है। 

Muscle & Strength Franchise In India ! Muscle & Strength सप्लीमेंट स्टोर कैसे खोले।

Titan Eye Plus Franchise के लिए आवश्यक दस्तावेज

Titan Eye Plus की फ्रैंचाइज़ी के लिए आपको कुछ डॉक्यूमेंट की जरूरत पड़ती है इसमें आपके Personal Document और Property Document और साथ ही कुछ Business डॉक्यूमेंट की भी जरूरत पड़ती है।

Personal Document :-

  • ID Proof :- Aadhaar Card, Pan Card, Voter Card
  • Address Proof :- Ration Card, Electricity Bill
  • Bank Account With Passbook
  • Photograph, Email ID, Phone Number

Business Document :-

  • GST Number
  • Business Pan Card
  • Qualification Certificate
  • FSSAI License

Property Document :-

  • Shop agreement / Sale deed
  • Rent agreement
  • NOC

Titan Eye Plus Franchise से होने वाला प्रॉफिट/मार्जिन

Titan Eye Plus के अंदर आप काफी ज्यादा प्रॉफिट अर्जित कर सकते है। Titan Eye Plus के अंदर Profit Margin की बात करें तो Distributor को हर प्रोडक्ट्स पर अलग अलग प्रॉफिट मार्जिन मिलता है क्योंकि कंपनी कई प्रकार के प्रोडक्ट्स बनाती है और सभी पर अलग अलग मार्जिन निर्धारित किया हुआ है। इस बिज़नेस को शुरू करके आप लाखो रूपये कमा सकते है। ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी के टोल फ्री नंबर पर सम्पर्क कर सकते है।

Titan Eye Plus फ्रैंचाइज़ी में आपकी कमाई आपके द्वारा की गई कुल बिक्री पर निर्भर करती है। यदि आप पर्याप्त बिक्री करने में सक्षम हैं तो आप कंपनी से अधिक लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। शुरुआत में कोई मासिक लक्ष्य नहीं है, इसलिए आप अपने ग्राहकों को स्वतंत्र रूप से बना सकते हैं। इस कंपनी में बहुत सारी विभिन्न उत्पाद श्रृंखलाएँ हैं।

Kulfi House Franchise In India ! कुल्फी हाउस डीलरशिप कैसे ले।

Titan Eye Plus Franchise के लिए आवेदन कैसे करे

  • सबसे पहले आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.titancompany.in पर जाये।
  • उसके बाद होम पेज आपको Business Opportunity का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करे।
  • उसके बाद आपको Franchising का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना होगा।
  • इस पर क्लिक करने के बाद Franchise Form ओपन होगा।
  • उस फार्म में अपने व्यक्तिगत विवरण जैसे नाम, स्थान, संपर्क नंबर आदि के साथ फॉर्म भरें।
  • सभी डिटेल भरने के बाद फॉर्म को सबमिट कर दे।
  • कुछ व्यक्तिगत जानकारी प्रस्तुत करने के बाद, आपको पूछताछ प्रस्तुत करने की आवश्यकता होगी।
  • यदि आप शॉर्टलिस्ट हो जाते हैं, तो कंपनी के प्रतिनिधि आपसे संपर्क करेंगे।

Titan Eye Plus Franchise के लिए सम्पर्क सूत्र

Registered Office

Titan Company Limited
3, Sipcot Industrial Complex,
Hosur – 635126

Telephone : +91-(0)4344-664199

Fax : +91-(0)4344-276037

Email :corpcomm@titan.co.in

Corporate Office

Titan Company Limited,
`INTEGRITY’
#193, Veerasandra,
Electronic City P.O.,
Off Hosur Main Road,
Bangalore-560100
Karnataka, India

Telephone : +91-(0)80-6704 7000

Fax : +91-(0)80-6704 6262

 

तो दोस्तों यहा इस पृष्ठ पर Titan Eye Plus Franchise In Hindi के बारे में बताया गया है अगर ये Titan Eye Plus Franchise In Hindi आपको पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने friends के साथ social media में share जरूर करे। ताकि वे Titan Eye Plus Franchise In Hindi बारे में जान सके। Titan Eye Plus Franchise In Hindi और नवीनतम अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।

Categories: Franchise
Chote Udyog: