X

3Meds Franchise in India ! 3Meds फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

3Meds Franchise in India 3Meds.com सबसे अच्छी ऑनलाइन फ़ार्मेसी कंपनियों में से एक है जो सुरक्षित, विश्वसनीय और सस्ती दवाएं प्रदान करने के साथ-साथ एक ग्राहक सेवा दर्शन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है जो हमारे मूल्यवान ग्राहकों की वफादारी के योग्य है। हम एक बेहतर ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव प्रदान करते हैं, जिसमें नेविगेशन में आसानी और पूर्ण लेनदेन सुरक्षा शामिल है।

3Meds सत्यापित और लाइसेंस प्राप्त फ़ार्मेसी से डॉक्टर के पर्चे की दवाओं और अन्य चिकित्सा उत्पादों तक तेज़ ऑनलाइन पहुँच प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। 3Meds उन फार्मेसियों पर ध्यान केंद्रित करते हैं जिनके पास किसी भी स्टॉक की कमी है। 3Meds वह माध्यम हैं जो आस-पास की फ़ार्मेसीज़ को एक-दूसरे की मदद करने देते हैं और अपने ऑफ़लाइन ग्राहकों को सबसे सुविधाजनक तरीके से बनाए रखते हैं।

Table of Contents

Ananda Dairy Franchise In Hindi ! Ananda डेरी डिस्ट्रीब्यूटरशिप कैसे ले।

3Meds Franchise क्या है

3Meds के बारे में तो आप जानते होगे यदि नही जानते तो हम थोडा सा बता बता देते है। 3Meds सबसे अच्छी ऑनलाइन फ़ार्मेसी कंपनियों में से एक है है जो सुरक्षित, विश्वसनीय और सस्ती दवाएं प्रदान करने के साथ-साथ एक ग्राहक सेवा दर्शन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। भारत में बहुत बड़ी बड़ी कंपनी अपने नेटवर्क को बढ़ाना चाहती है लेकिन वह सभी जगह खुद काम नही कर सकती है तो वह अपने नाम से Branch से ओपन करवाती है और अपने प्रोडक्ट या सेवाओं को बेचने के लिए प्राधिकरण देती है इसे Dealership या Franchise कहते है इसी तरह 3Meds भी अपने नेटवर्क को बढ़ाने और अपने प्रोडक्ट को अपने कस्टमर तक पहुचाने के लिए अपनी नई नई ब्रांच ओपन कर रही है। ऐसे में आप भी 3Meds की फ्रैंचाइज़ी या डीलरशिप लेकर अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है।

Chai Sutta Bar Franchise In India ! Chai Sutta Bar फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

3Meds Franchise का मार्किट स्कोप

3Meds Franchise in India ऑनलाइन हेल्थकेयर कंपनी भारत में सबसे तेजी से बढ़ते उद्योगों में से एक है। आज की दुनिया में, लोगों ने केमिस्ट की दुकान पर जाने के बजाय कुछ ही क्लिक के माध्यम से दवाओं के ऑर्डर के कारण ऑनलाइन दवाएं खरीदना शुरू कर दिया। 3Meds.com – वर्ष 2020 में लॉन्च किया गया ऑनलाइन फ़ार्मेसी समाधान प्रदाता पूरे देश में एक बजटीय मूल्य पर डॉक्टर के पर्चे की दवाएं और अन्य चिकित्सा उत्पाद प्राप्त करने में मदद करेगा।

हम बहुत आगे आ गए हैं लेकिन हर दिन खुद को बेहतर बनाने का प्रयास करना जारी रखेंगे और सेवा उत्कृष्टता के उच्चतम मानकों के साथ भारत का पसंदीदा स्वास्थ्य सेवा प्रदाता बनने की आकांक्षा रखेंगे। 3Meds.com का मिशन ग्राहकों की उनकी स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती की जरूरतों के लिए उनकी पहली पसंद बनना है, जो उनकी अपेक्षाओं को लगातार समझते हुए और उनसे आगे निकल जाते हैं।

3MEDS सबसे अच्छी स्वास्थ्य सेवा कंपनी है जो 3Meds.com से ऑनलाइन बुकिंग के माध्यम से लाइसेंस प्राप्त विक्रेताओं से दवाओं और अन्य चिकित्सा उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला वितरित करती है। हम स्थानीय फार्मासिस्टों को उनके लिए उपलब्ध स्टॉक के बाहर आइटम भी प्रदान करते हैं और उनके ऑफ़लाइन ग्राहकों को बनाए रखते हैं।

Indicash ATM Franchise In India ! Indicash ATM फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

3Meds Franchise के लाभ

  • 3Meds एक नया स्थापित ब्रांड है जो एक अच्छे भविष्य और प्रगति का वादा करता है।
  • यह एक व्यवसाय के मालिक को ब्रांड के शुरुआती सहयोगियों में से एक बनने और भविष्य में ब्रांड के बड़े होने पर लाभ प्राप्त करने का अवसर देता है।
  • 3Meds के लिए, एक व्यक्ति कम से कम 3999 INR में फ्रैंचाइज़ी प्राप्त कर सकता है।
  • यह ब्रांड द्वारा व्यापार मालिकों को प्रदान किए जाने वाले सर्वोत्तम और उल्लेखनीय लाभों में से एक है। यह रणनीति कई व्यवसाय मालिकों को सक्षम बनाती है जिनके पास इस व्यवसाय को शुरू करने के लिए पूंजी की कमी है।
  • 3Meds पार्टनर कोड के माध्यम से, जो फ्रैंचाइज़ी मालिकों को प्रदान किया जाता है, एक ग्राहक 23% तक की छूट का लाभ उठा सकता है, यदि हम ई-भुगतान भी शामिल करते हैं / इसके अलावा, फ्रैंचाइज़ मालिकों को स्टॉक बनाए रखने पर कुछ भी खर्च नहीं करना पड़ता है।
  • 3Meds फ़्रैंचाइज़ी के मामले में, व्यापार मालिकों के पास कोई ऊपरी सीमा या अधिकतम संख्या नहीं है जो वे कमा सकते हैं।
  • 3Meds फ्रैंचाइज़ी मालिकों को वास्तव में देश के किसी भी हिस्से में उत्पादों को वितरित करने और बेचने का अधिकार है, जिससे उन्हें देश में अपने व्यवसाय का विस्तार करने का अवसर मिलता है।
  • 3Meds की फ्रैंचाइज़ी से कम निवेश निवेश पर उच्चतम रिटर्न प्राप्त किया जा सकता है।
  • 3Meds शेयरों में शून्य निवेश होता है।
  • विभिन्न प्लेटफार्मों पर 3Meds द्वारा व्यापक विपणन समर्थन मिलता है।

3Meds Franchise के मॉडल

3Meds फ्रैंचाइज़ी आपको तीन प्रकार की फ्रैंचाइज़ी मॉडल उपलब्ध करवाती है जो इस प्रकार हैं :-

  • Silver Plan :- यहां आपको सिर्फ 3,999 रुपये के निवेश के साथ अपना व्यवसाय शुरू करने और हर बिक्री पर 3% कमीशन अर्जित करने का मौका मिलेगा।
  • Gold Plan :- इस प्लान में आप केवल 4,999 रुपये के शुरुआती निवेश के साथ 5% का अच्छा कमीशन कमा सकते हैं।
  • Platinum Plan :- इस प्लान में निवेश करने के बाद, आप अपनी प्रत्येक बिक्री पर 6% का आकर्षक कमीशन कमा सकते हैं। इस प्लान का शुरुआती निवेश सिर्फ 9,999 रुपये है।

3Meds Franchise के लिए आवश्यक निवेश

3Meds, एक प्रमुख ऑनलाइन फ़ार्मेसी आपको न्यूनतम प्रारंभिक लागत पर अपना दवा व्यवसाय जल्दी शुरू करने का अवसर प्रदान करती है। यह आपको चुनने के लिए तीन अलग-अलग योजनाएं प्रदान करता है जो आप जो निवेश करना चाहते हैं और जो रिटर्न आप प्राप्त करना चाहते हैं। 3Meds ब्रांड की फ्रैंचाइज़ी को कम से कम 3999 INR में शुरू किया जा सकता है। कमीशन की दरें व्यवसाय के स्वामी द्वारा चुनी गई साझेदार योजनाओं के प्रकार पर निर्भर करती हैं। 3999 की एक निवेश योजना के लिए, कमीशन दर 3% है, 4999 के लिए, कमीशन दर 5% है, और 9999 की एक भागीदार योजना के लिए, ब्रांड द्वारा पेश किया गया कमीशन 6% है।

Me N Moms Franchise In India ! Me N Moms फ्रैंचाइज़ी कैसे ले।

3Meds Franchise के लिए आवश्यक दस्तावेज

3Meds फ्रैंचाइज़ी के लिए आपको कुछ पर्सनल दस्तावेज की जरूरत पड़ेगी जो कि निम्न प्रकार है :-

Personal Document :-

  1. ID Proof :- Aadhaar Card , Pan Card , Voter Card
  2. Address Proof :- Ration Card , Electricity Bill ,
  3. Bank Account With Passbook
  4. Photograph , Email ID , Phone Number ,
  5. Qualification Document
  6. Bank Cancel Cheque

3Meds Franchise से होने वाला प्रॉफिट/मार्जिन

3Meds फ्रैंचाइज़ी में कमीशन की दरें व्यवसाय के स्वामी द्वारा चुनी गई साझेदार योजनाओं के प्रकार पर निर्भर करती हैं। 3999 की एक निवेश योजना के लिए, कमीशन दर 3% है, 4999 के लिए, कमीशन दर 5% है, और 9999 की एक भागीदार योजना के लिए, ब्रांड द्वारा पेश किया गया कमीशन 6% है। आपके आत्मविश्वास, सार्वजनिक दृष्टिकोण और वित्तीय ताकत के आधार पर आप अपनी सबसे उपयुक्त योजना चुन सकते हैं। लेकिन अगर आप सभी पहलुओं पर पात्र हैं और 3Meds फ्रैंचाइज़ी लेना चाहते हैं तो प्लैटिनम प्लान के साथ जाने के लिए सबसे अच्छी योजना है क्योंकि यह सिर्फ 9,999 रुपये के शुरुआती निवेश से शुरू होती है और आपको की गई हर खरीदारी पर 6% का एक बहुत अच्छा कमीशन कमाने का मौका प्रदान करती है।

Tata 1mg Franchise Kaise Le ! Tata 1 Mg फ्रैंचाइज़ी इन हिंदी

3Meds Franchise के लिए आवेदन कैसे करे

  • सबसे पहले आपको 3Meds की ऑफिसियल वेबसाइट https://3meds.com/ के ऊपर जाना पड़ेगा।
  • उसके बाद Home Page पर Partnership with Us के निचे Franchise Opportunity का आप्शन मिलेगा उसके ऊपर क्लिक करे।
  • इस पर क्लिक करने के बाद Franchise Joining Form फॉर्म ओपन होगा।
  • इसमें आपने अपनी आवश्यक डिटेल जैसे आपका नाम, ईमेल, फ़ोन, एजेंट कोड, एड्रेस, पिन कोड, जिला और राज्य का नाम भरना है।
  • इसके बाद आपको Choose Your Plan में से अपनी आवश्यकता अनुसार Gold और Platinum में से कोई भी प्लान को चुनना है।
  • और सभी अपनी पूरी जानकारी भरकर फॉर्म को सबमिट कर देना है।
  • उसके बाद आपको कंपनी की तरफ से खुद कांटेक्ट किया जायेगा।

3Meds Franchise के लिए सम्पर्क सूत्र

Contact Us

A-19, Pushpanjali Enclave,
Pitampura, Delhi 110034

Phone :- +91-8448568877
Email Id :- inquiry.3meds@gmail.com

 

तो दोस्तों यहा इस पृष्ठ पर 3Meds Franchise in India के बारे में बताया गया है अगर ये 3Meds Franchise in India आपको पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने friends के साथ social media में share जरूर करे। ताकि वे 3Meds Franchise in India बारे में जान सके। और नवीनतम अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।

Categories: Franchise
Chote Udyog: