X

Revolt Motors Dealership In India, Revolt Motors Franchise, Apply

Revolt Motors Dealership In India रिवोल्ट मोटर्स अगली पीढ़ी की मोबिलिटी कंपनी है, जिसे स्मार्ट दुनिया के लिए बनाया गया है। अपनी जड़ों में प्रौद्योगिकी और काम में एक वर्ग-अलग उत्पाद के साथ, रेवोल्ट ने नियमित सवारी के प्रदर्शन या सौंदर्यशास्त्र से समझौता किए बिना भारत की पहली एआई-सक्षम मोटरसाइकिल पेश की है।

रिवोल्ट मोटर्स, भारत की पहली और सबसे तेजी से बढ़ती, एआई सक्षम इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल निर्माता व्यावसायिक भागीदारों की तलाश कर रही है और उन लोगों को डीलरशिप की पेशकश कर रही है जिनके पास अपने शहर के आवागमन को फिर से परिभाषित करने के लिए क्या है। यदि आपके पास अच्छा उद्यमी कौशल और सफलता की भूख है, तो रिवोल्ट मोटर्स में सफलता का हिस्सा बनने के लिए इससे संपर्क करें। यह हर प्रयास में विश्वास पैदा करते हैं और यदि आप इसे ग्राहकों तक ले जा सकते हैं, तो इसे आपको इसमें शामिल करने में खुशी होगी। रिवोल्ट के नेटवर्क का हिस्सा बनें और एक लाभदायक उद्यम के लिए इससे जुड़ें।

रिवोल्ट मोटरसाइकिल की लिथियम-आयन बैटरी को भारतीय राइडर्स के राइडिंग बिहेवियर और इस्तेमाल को ध्यान में रखकर बनाया गया है। बैटरी को एआरएआई मानकों के अनुसार वाटरप्रूफ, डैमेज प्रूफ, शॉक प्रूफ और ऑल वेदर फ्रेंडली प्रमाणित किया गया है। यह वह शक्ति है जो विद्रोह को शक्ति देती है।

Table of Contents

बजाज बाइक डीलरशिप कैसे ले Bajaj Bike Dealership

Revolt Motors Dealership क्या है

दोस्तों Revolt Motors कंपनी का नाम तो आप सभी ने सुना ही होगा। आज के समय में हर कोई Revolt Motors कंपनी के बारे में जानता है फिर ही हम आपको बता दे की Revolt Motors कंपनी भारत की पहली और सबसे तेजी से बढ़ती, एआई सक्षम इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल निर्माता है, जिसका मिशन टू-व्हीलर बनाना है। इसके आलावा जितनी भी बड़ी बड़ी कंपनीज हैं वें अपने प्रोडक्ट की बिक्री को ज्यादा से ज्यादा बढ़ाना चाहती हैं इसके लिए वह देश के विभिन्न भागों तक अपनी पहुँच बढाने के लिए अपनी ब्रांच open करवाती हैं और वे अपने प्रोडक्ट को बेंचने के लिए किसी व्यक्ति या संस्था को प्राधिकृत करती हैं अपनी डीलरशिप या फ्रैंचाइज़ी देती है। जो उनकी पात्रता की शर्तों को पूरा करता हो इसे ही फ्रैंचाइज़ी या डीलरशिप देती हैं। इसी प्रकार आप भी Revolt Motors कंपनी की फ्रैंचाइज़ी या डीलरशिप ले सकते हैं और अपना बिज़नेस शुरू कर सकते है।

रिलायंस पेट्रोल पंप डीलरशिप कैसे ले

Revolt Motors Dealership का मार्किट स्कोप

Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक भारत की मशहूर ई-बाइक्स में से एक है। जैसा कि आप जानते ही होंगे कि Revolt Motors एक नई इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है और यह कंपनी खासतौर पर अपनी इलेक्ट्रिक बाइक्स के लिए जानी जाती है। हाल ही में, Revolt ने भारतीय बाजार में दो इलेक्ट्रिक बाइक उत्पाद पेश किए। आरवी मोटर्स ने कर्नाटक राज्य में अपना कारोबार शुरू किया और बेंगलुरु में अपनी पहली डीलरशिप लॉन्च की। बुकिंग 21 अक्टूबर 2021 से शुरू होगी। कंपनी के मुताबिक, वे 2022 तक 70 भारतीय शहरों में अपनी डीलरशिप का विस्तार करने जा रहे हैं।

इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप डीलरशिप कैसे ले Indian Oil

Revolt Motors Dealership के लिए आवश्यक जमीन

यदि कोई भी आवेदक Revolt Motors फ्रेंचाइजी या डीलरशिप लेना चाहता है तो उसके पास अच्छी जमीन होनी चाहिए और जमीन अच्छी लोकेशन के उपर होनी चाहिए तभी कंपनी Revolt Motors डीलरशिप मिलती है। Revolt Motors कंपनी के प्रोडक्ट के डिमांड मार्किट में बहुत है इसलिए इस बिज़नेस को शुरू करने के लिए आपके पास शुरुवात से ही 1500 Square फ़ीट जगह होनी बहुत जरूरी है इसमें आपको अपना stock रखने के लिए गोदाम और बैठने के लिए ऑफिस जी जरूरत होती है प्रोडक्ट की ज्यादा डिमांड होने के कारण आपको अपने पास ज्यादा प्रोडक्ट रखना पड़ेगा जिसके लिए आपके पास बड़ा गोदाम होना आवश्यक है इसके लिए आप ज़मीन किराये पर भी ले सकते है।

Revolt Motors की डीलरशिप में आपको ग्राहकों, Work Space, Bike Parking, प्रदर्शन बाइक, Office आदि सभी के लिए Area की आवश्यकता को पूरा करना होगा। इन सभी सुविधाओं को शामिल करने के लिए करीबन 1000-1500 वर्ग फुट का न्यूनतम क्षेत्र होना चाहिए । इसके अलावा आउटलेट के लिए भूतल पर स्टोर को खोलने के लिए आउटलेट में न्यूनतम 50 फीट का फ्रंट एरिया होना चाहिए। इसके अलावा आपकी land On Road होनी चाहिए।

एस्सार पेट्रोल पंप डीलरशिप कैसे ले Essar Petrol Pump Dealership

Revolt Motors Dealership के लिए आवश्यक निवेश

Revolt Motors फ्रेंचाइजी या डीलरशिप शुरू करने की लागत केंद्र के स्थान के अनुसार अलग-अलग होगी।और यह कंपनी की पालिसी और शर्तों के आधार पर निर्धारित होती हैं। जो हर निवेशक जानना चाहता है ताकि वह यह निर्णय ले सके कि वह किसी कंपनी में निवेश करना है या नहीं, तो इसमें निवेश की लागत शामिल है। Revolt Motors फ्रैंचाइज़ी का मालिक बनने के लिए किसी व्यक्ति को जितना पैसा लगाना पड़ता है, वह लगभग 15 लाख से 20 लाख रुपये आता है। यह लागत आपके एरिया आपकी जमीन के ऊपर भी निर्भर करती है।

  • Land Cost :- 15 To 20 Lakh Rs. ( यदि जमीन आपकी खुद की है तो ये रुपया बच जायेगा )
  • Interior & Infrastructure :- 5 Lakh Rs.
  • Initial Stock :- 10 Lakh Rs.
  • Spare Parts for Service Bike :- 2 Lakh Rs.
  • Other Cost :- 2 Lakh Rs.
  • Total Cost :- 15 To 20 Lakh Rs.

यह निवेश राशि आंकड़ों के आधार पर है निवेश राशिआपकी जगह और लोकेशन के हिसाब से कम या ज्यादा हो सकती है। 

सीएनजी गैस पंप कैसे खोले CNG Gas Pump

Revolt Motors Dealership के लिए आवश्यक दस्तावेज

Tunwal E-Vehicle की फ्रैंचाइज़ी के लिए आपको कुछ डॉक्यूमेंट की जरूरत पड़ती है इसमें आपके Personal Document और Property Document और साथ ही कुछ Business डॉक्यूमेंट की भी जरूरत पड़ती है।

Personal Document :-

  • ID Proof :- Aadhaar Card, Pan Card, Voter Card
  • Address Proof :- Ration Card, Electricity Bill
  • Bank Account With Passbook
  • Photograph, Email ID, Phone Number

Business Document :-

  • GST Number
  • Business Pan Card
  • Qualification Certificate

Property Document :-

  • Shop agreement / Sale deed
  • Rent agreement
  • NOC

Revolt Motors Dealership से होने वाला प्रॉफिट/मार्जिन

Revolt Motors Dealership के अंदर आप काफी ज्यादा प्रॉफिट अर्जित कर सकते है। Revolt Motors Dealership के अंदर Profit Margin की बात करें तो Distributor को हर प्रोडक्ट्स पर अलग अलग प्रॉफिट मार्जिन मिलता है क्योंकि कंपनी कई प्रकार के प्रोडक्ट्स बनाती है और सभी पर अलग अलग मार्जिन निर्धारित किया हुआ है। इस बिज़नेस को शुरू करके आप लाखो रूपये कमा सकते है। ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी के टोल फ्री नंबर पर सम्पर्क कर सकते है।

Revolt Motors Dealership आपकी कमाई आपके द्वारा की गई कुल बिक्री पर निर्भर करती है। आप स्पेयर पार्ट्स और असेस्सरीज़ सेल करने पर भी अच्छा मुनाफा अर्जित कर सकते है। यदि आप पर्याप्त बिक्री करने में सक्षम हैं तो आप कंपनी से अधिक लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। शुरुआत में कोई मासिक लक्ष्य नहीं है, इसलिए आप अपने ग्राहकों को स्वतंत्र रूप से बना सकते हैं। इस कंपनी में बहुत सारी विभिन्न उत्पाद श्रृंखलाएँ हैं।

UltraTech Cement Dealership Kaise Le

Revolt Motors Dealership के लिए आवेदन कैसे करे

  • सबसे पहले आपको इनकी ऑफिसियल वेबसाइट पर www.revoltmotors.com जाना है
  • उसके बाद होम पेज पर ही आपको निचे Contact Us का ऑप्शन मिलता है। इस पर क्लिक करे।
  • फिर उसके बाद एक फॉर्म ओपन होगा।
  • इस फॉर्म में आपको अपनी पूरी जानकारी भेजनी है जैसे आप किस एरिया के लिए डीलरशिप लेना चाहते है उसके इलावा यहां नाम, ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर, लोकेशन, ऐड्रेस के साथ कंपनी को एक मैसेज करना है।
  • इसके बाद कंपनी आपके मोबाइल पर एक इंटरव्यू लेती है उसके बाद कंपनी आपकी लोकेशन का जायजा करती है और आपके सभी कागजातों को देखती है।
  • इस प्रकार आप फ्रैंचाइज़ी के लिए चुने जाते है इस काम को पूरा करने के लिए समय लगता है।

Revolt Motors Dealership के लिए सम्पर्क सूत्र

Email us :-

contact@revoltmotors.com

Call us :-

Helpline (Mon-Sun, 10AM – 7PM): 9873050505

 


तो दोस्तों यहा इस पृष्ठ पर Revolt Motors Dealership In India के बारे में बताया गया है अगर ये Revolt Motors Dealership In India आपको पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने friends के साथ social media में share जरूर करे। ताकि वे Revolt Motors Dealership In India बारे में जान सके। और नवीनतम अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।

Chote Udyog: